A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 अरविंद केजरीवाल का बयान, कहा- जिन्हें विधानसभा चुनाव में हार का डर है वे दंगे उकसा रहे हैं

अरविंद केजरीवाल का बयान, कहा- जिन्हें विधानसभा चुनाव में हार का डर है वे दंगे उकसा रहे हैं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया है

Arvind Kejriwal says who are fearing defeat in the upcoming Delhi elections are inciting riots- India TV Hindi Arvind Kejriwal says who are fearing defeat in the upcoming Delhi elections are inciting riots

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हाल कि घटनाओं में आम आदमी पार्टी का नाम घसीटा जा रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस हिंसा से आम आदमी पार्टी का फायदा नहीं बल्कि नुकसान है। विपक्ष को  फायदा हो सकता है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में विपक्ष द्वारा जानबूझकर हिंसा फैलाई जा रही है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस हिंसा से विपक्ष को फायदा होने की उम्मीद उनको लगती है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आरोप लगाया कि पिछले चुनाव के पहले भी विपक्ष ने बवाना और त्रिलोकपुरी में हिंसा फैलाने का प्रयास किया था। 

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि विपक्ष द्वारा जानबूझकर इस मामले में आम आदमी पार्टी का नाम घसीटा जाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने दिल्ली की जनता से अपील की है कि किसी भी तरह से दिल्ली की शांति और अमन चैन खराब नहीं होने देना है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने यह भी कहा कि विपक्ष की ऐसी कोशिशों चुनाव में जवाब दिया जाएगा। 

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के लोग आग में घी छिड़कने का काम कर रहे हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि पुलिस ने जो एफआई आर दर्ज की है उसमें आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के नाम शामिल है जिससे साफ जाहिर होता है कि इस साजिश के पीछे कौन है। मनोज तिवारी ने दिल्ली के लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है, उन्होंने कहा कि सिटीजनसिफ एक्ट ऐसा कुछ भी नहीं है जो भारत के लोगों से संबंधित हो।