A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का विवादित बयान, कहा-नक्सली की तरह काम कर रहे हैं सीएम केजरीवाल

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का विवादित बयान, कहा-नक्सली की तरह काम कर रहे हैं सीएम केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, विवादित बयानों का सिलसिला तेज हो रहा है। दिल्ली चुनाव से पहले बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। 

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का विवादित बयान, कहा-नक्सली की तरह काम कर रहे हैं सीएम केजरीवाल- India TV Hindi बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का विवादित बयान, कहा-नक्सली की तरह काम कर रहे हैं सीएम केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, विवादित बयानों का सिलसिला तेज हो रहा है। दिल्ली चुनाव से पहले बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नक्सली कहा है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली के सीएम नक्सली की तरह काम कर रहे हैं।

मंगलवार को ही प्रवेश वर्मा ने कहा था कि शाहीन बाग में जो प्रदर्शनकारी बैठे हैं वो कल आपके घर में घुस जाएंगे और आपकी मां-बहनों के साथ रेप करेंगे। दिल्ली में अब कश्मीर जैसे हालात बनाए जा रहे हैं।

बीजेपी सांसद ने कहा, “ये बात नोट करके रख लेना,ये चुनाव छोटा-मोटा चुनाव नहीं है बल्कि ये देश में स्थिरता और एकता का चुनाव है। 11 तारीख को अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन गई तो एक घंटे के अंदर शाहीन बाग में एक भी आदमी दिखाई दिया तो मैं भी यही हूं और आप भी यही हैं।“

शाहीन बाग के प्रदर्शन के अलावा प्रवेश वर्मा ने सरकारी जमीन पर मस्जिद का मसला भी उठाया। अपने भाषण में बीजेपी सांसद ने कहा कि दिल्ली में मेरी सरकार बन गई तो 11 तारीख के बाद केवल एक महीने का समय मुझे दे देना..मेरी लोकसभा क्षेत्र में जितनी मस्जिद सरकारी जमीन पर बनी हैं उन सभी मस्जिदों को हटा देंगे।

उन्होंने बुधवार सुबह एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकी मिलने का दावा किया। पूर्वी दिल्ली से सांसद वर्मा ने सुबह आठ बजकर 11 मिनट पर आए फोन कॉल का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर साझा कर लिखा कि उन्हें रवांडा से धमकी भरा फोन आया है, इसकी उन्होंने पुलिस में शिकायत भी कर दी है। दिल्ली पुलिस ने इस शिकायत के बाद जांच भी शुरू कर दी है।