A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 भाजपा 2 फरवरी को शाहीन बाग, जामिया मिल्लिया में बड़े बवाल की तैयारी कर रही है: AAP

भाजपा 2 फरवरी को शाहीन बाग, जामिया मिल्लिया में बड़े बवाल की तैयारी कर रही है: AAP

आम आदमी पार्टी (AAP) ने शुक्रवार को दावा किया कि भाजपा दो फरवरी को दिल्ली के शाहीन बाग और जामिया मिल्लिया इस्लामिया में एक बड़े बवाल की योजना बना रही है, जहां सीएए विरोधी प्रदर्शन जारी हैं।

<p>Delhi CM and AAP convenor Arvind Kejriwal along with...- India TV Hindi Delhi CM and AAP convenor Arvind Kejriwal along with party leaders Sanjay Singh and Pankaj Gupta

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) ने शुक्रवार को दावा किया कि भाजपा दो फरवरी को दिल्ली के शाहीन बाग और जामिया मिल्लिया इस्लामिया में एक बड़े बवाल की योजना बना रही है, जहां सीएए विरोधी प्रदर्शन जारी हैं। आप ने साथ ही चुनाव आयोग से जरूरी कदम उठाने के लिए कहा। हालांकि, दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रभारी अशोक गोयल ने इस दावे को “बेतुका” बताते हुए खारिज किया है।

वरिष्ठ आप नेता संजय सिंह ने यहां संवाददाताओं से दावा किया कि उनके पास सबूत है और वह चुनाव आयोग से इस संबंध में बात करेंगे। उन्होंने कहा, “मेरे पास सबूत है। व्हॉट्सऐप पर कई मैसेज और वीडियो घूम रहे हैं। हम सबूत के साथ चुनाव आयोग के पास जाने की तैयारी कर रहे हैं।”

आप नेता ने आरोप लगाया, “दिल्ली पुलिस के हाथ अमित शाह ने बांधे हैं। शाह के पदभार संभालने के बाद दिल्ली में कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हुई है। अब वे दो फरवरी को शाहीन बाग और जामिया मिल्लिया इस्लामिया में कुछ बड़ा करने की योजना बना रहे हैं। मैं दिल्ली के लोगों और चुनाव आयोग को आगाह करना चाहता हूं।”

इस आरोप के जवाब में गोयल ने कहा कि आप दिल्ली चुनाव में हार पक्की होने से बेचैन है और “बेतुके” बयान दे रही है।