A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 टिकट के ऐलान से पहले कांग्रेस में घमासान, 10 जनपथ के बाहर कार्यकर्ताओं की नारेबाजी

टिकट के ऐलान से पहले कांग्रेस में घमासान, 10 जनपथ के बाहर कार्यकर्ताओं की नारेबाजी

दिल्ली चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम फाइनल करने के लिए कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक 10 जनपथ पर चल रही है और उससे पहले टिकटों के लिए बवाल बढ़ गया है।

टिकट के ऐलान से पहले कांग्रेस में घमासान, 10 जनपथ के बाहर कार्यकर्ताओं की नारेबाजी- India TV Hindi टिकट के ऐलान से पहले कांग्रेस में घमासान, 10 जनपथ के बाहर कार्यकर्ताओं की नारेबाजी

नई दिल्ली: दिल्ली चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम फाइनल करने के लिए कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक 10 जनपथ पर चल रही है और उससे पहले टिकटों के लिए बवाल बढ़ गया है। 10 जनपथ के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अरविंद सिंह को टिकट देने की मांग के साथ जमकर नारेबाजी की।

कांग्रेस दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची अगले एक-दो दिन में जारी कर सकती है। पार्टी सूत्रों ने बताया कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति 10 उम्मीदवारों के नाम तय कर चुकी है और आगे होने वाली सीईसी की बैठक में कई और नामों को मंजूरी दी जा सकती है। 

दिल्ली में अपनी खोई जमीन वापस पाने की उम्मीद के साथ मैदान में उतर रही कांग्रेस अपने ज्यादातर वरिष्ठ नेताओं को टिकट दे सकती है। सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप सरकार के मंत्रियों के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतार सकती है। दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान है और 11 फरवरी को नतीजे घोषित होंगे।