A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस की ओर से वोटर्स को चुनावी लॉलीपॉप, 600 यूनिट फ्री बिजली का वादा

दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस की ओर से वोटर्स को चुनावी लॉलीपॉप, 600 यूनिट फ्री बिजली का वादा

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने घोषणा की है कि यदि कांग्रेस सत्ता में वापस आती है तो सभी घरों को बिजली बिलों में 600 यूनिट तक की राहत मिलेगी।

<p>Subhash Chopra</p>- India TV Hindi Subhash Chopra

दिल्ली विधानसभा चुनाव का बिगुल फुंकने में अब थोड़ा ही वक्त बचा है। सभी पार्टियां अपनी ओर से मतदाताओं को लुभाने के लिए वादों की बौछार कर रही हैं। इस बीच कांग्रेस ने मतदाताओं के लिए नई लॉलीपॉप पेश की है। दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने घोषणा की है कि यदि कांग्रेस सत्ता में वापस आती है तो सभी घरों को बिजली बिलों में 600 यूनिट तक की राहत मिलेगी।  बता दें​ कि दिल्ली में अगले साल की शुरुआत में चुनाव होने हैं। 2015 के चुनाव में कांग्रेस का दिल्ली में सूपड़ा साफ हो गया था। 70 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली थीं। 

दिल्ली के कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने 600 यूनिट तक की राहत देने का वादा करते हुए कहा है कि यह वादा मैं सिर्फ चुनावों को देखते हुए नहीं कर रहा हूं। यह आम दिल्ली वालों का पैसा है और इसका लाभ आप सभी मतदाताओं को मिलना ही चाहिए। बता दें कि पिछले विधानसभा चुनावों में मुफ्त बिजली और पानी का वादा कर आम आदमी पार्टी ने प्रचंड जीत दर्ज की थी। अब एक बार फिर कांग्रेस वही दांव अपनाकर सत्ता में वापसी करने की तैयारी में दिख रही है।