A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 दिल्ली चुनाव के परिणाम सबसे सटीक - सबसे पहले, देखिए सिर्फ इंडिया टीवी पर

दिल्ली चुनाव के परिणाम सबसे सटीक - सबसे पहले, देखिए सिर्फ इंडिया टीवी पर

इंडिया टीवी के स्टूडियो से एक्सपर्ट और लीडर चुनाव नतीजों का विश्लेषण भी करेंगे और बताएंगे चुनाव से जुड़ी हर एकबात। जो एक्सपर्ट्स इंडिया टीवी पर मौजूद रहेंगे उनमें जंयत घोषाल, अल्का सक्सेना, केजी सुरेश जैसे वरिष्ठ पत्रकार शामिल हैं।

Delhi Election- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली चुनाव के परिणाम सबसे सटीक - सबसे पहले, देखिए सिर्फ इंडिया टीवी पर

नई दिल्ली। मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए डाले गए मतों की गिनती की जाएगी। मतगणना से जुड़ी हर खबर आप तक सबसे पहले पहुंचे, इसके लिए इंडिया टीवी के संवाददाता हर विधानसभा सीट और हर काउंटिंग सेंटर पर मौजूद रहेंगे। ये सभी संवाददाता हर पल की तस्वीर आप तक पहुंचाएंगे।

इतना ही नहीं, इंडिया टीवी के स्टूडियो से एक्सपर्ट और लीडर चुनाव नतीजों का विश्लेषण भी करेंगे और बताएंगे चुनाव से जुड़ी हर एकबात। जो एक्सपर्ट्स इंडिया टीवी पर मौजूद रहेंगे उनमें जंयत घोषाल, अल्का सक्सेना, केजी सुरेश  जैसे वरिष्ठ पत्रकार शामिल हैं, जिन्होंने देश की राजनीति को बहुत करीब से देखा है। इंडिया टीवी पर चुनाव परिणाम को लेकर कवरेज सुबह 6 बजे से शुरू हो जाएगी।

आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न होने के बाद आए तकरीबन सभी एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी (आप) की बड़ी जीत का अनुमान लगाया गया है। कई एग्जिट पोल में कांग्रेस का खाता नहीं खुलने का अनुमान लगाया गया है। हालांकि भाजपा और कांग्रेस नेताओं का दावा है कि एग्जिट पोल गलत साबित होंगे। दोनों ही दलों के नेताओं ने दिल्ली में अपनी सरकार बनने का दावा भी किया है।