A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 प्रचंड बहुमत पर बोले अरविंद केजरीवाल- दिल्ली वालों गजब कर दिया, हनुमान जी ने दिल्ली पर कृपा बरसाई है

प्रचंड बहुमत पर बोले अरविंद केजरीवाल- दिल्ली वालों गजब कर दिया, हनुमान जी ने दिल्ली पर कृपा बरसाई है

अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के लोगों ने देश में एक नई किस्म की राजनीति को जन्म दिया है, जिसका नाम है काम की राजनीति।

Kejriwal- India TV Hindi Image Source : INDIA TV प्रचंड बहुमत पर बोले अरविंद केजरीवाल- दिल्ली वालों गजब कर दिया

नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी प्रचंड बहुमत की तरफ बढ़ रही है। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, "मैं दिल्ली वासियों को दिल से शुक्रिया करना चाहता हूं कि उन्होंने तीसरी बार अपने बेटे पर भरोसा किया। ये मेरी नहीं दिल्ली वासियों की जीत है। ये हर उस दिल्लीवासी की जीत है, जिन्होंने मुझे अपना बेटा मानकर हमें वोट दिया है।"

उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों ने देश में एक नई किस्म की राजनीति को जन्म दिया है, जिसका नाम है काम की राजनीति। दिल्ली के लोगों ने संदेश दे दिया जो स्कूल बनवाएगा, जो मोहल्ला क्लिनिक बनवाएगा, सस्ती बिजली देगा, काम करेगा, उसे वोट मिलेगा। ये देश के लिए शुभ संकेत है। यही राजनीति देश को 21वी सदी में ले जा सकती है। ये भारत माता की जीत है।

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि आज मंगलवार है, हनुमान जी का दिन है, हनुमान जी ने भी दिल्ली पर कृपा बरसाई है। प्रभु का धन्यवाद। हनुमान जी हमें शक्ति दें कि जैसे हमने पिछले 5 साल लगकर दिल्ली की सेवा की वैसे ही आगे भी काम कर सकें।

देखिए Live Video