A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 अरविंद केजरीवाल से पूछिए सवाल, खुद मुख्यमंत्री देंगे जवाब

अरविंद केजरीवाल से पूछिए सवाल, खुद मुख्यमंत्री देंगे जवाब

क्या अरविंद केजरीवाल का जीत का दावा ठीक है? क्या उनका गारंटी कार्ड काम करेगा? क्या दिल्ली की जनता फ्री बिजली और फ्री पानी के मुद्दे पर वोट करेगी?

India TV town hall with Arvind Kejriwal- India TV Hindi Image Source : INDIA TV India TV town hall with Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं और दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल इस बार भी अपनी जीत का दावा ठोक रहे हैं। अरविंद केजरीवाल ने जनता के सामने गारंटी कार्ड जारी किया है और कह रहे हैं कि इस बार दिल्ली की जनता काम पर वोट करेगी। क्या अरविंद केजरीवाल का जीत का दावा ठीक है? क्या उनका गारंटी कार्ड काम करेगा? क्या दिल्ली की जनता फ्री बिजली और फ्री पानी के मुद्दे पर वोट करेगी? 

इस तरह के तमाम सवालों का जवाब खुद अरविंद केजरीवाल देंगे, शुक्रवार 24 जनवरी अरविंद केजरीवाल इंडिया टीवी के टाउन हाल में भाग लेंगे और टाउन हाल में जनता के तमाम सवालों के जवाब देंगे। अगर दिल्ली को लेकर आपके मन में भी कोई सवाल है और उसका जवाब आप अरविंद केजरीवाल से जानना चाहते हैं तो आप अपने सवाल सोशल मीडिया के जरिए #AskKejriwalOnIndiaTV पर भेज सकते हैं। आपके तमाम सवालों के जवाब शुक्रवार को इंडिया टीवी पर खुद अरविंद केजरीवाल देंगे। सवालों के जबाव जानने के लिए आप www.indiatv.in पर इंडिया टीवी का सीधा प्रसारण भी देख सकते हैं।