A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 दिल्ली चुनाव: कपिल मिश्रा ने कहा- 8 फरवरी को होगा India vs Pakistan, दिल्ली में बन चुके हैं कई 'मिनी पाकिस्तान'

दिल्ली चुनाव: कपिल मिश्रा ने कहा- 8 फरवरी को होगा India vs Pakistan, दिल्ली में बन चुके हैं कई 'मिनी पाकिस्तान'

राजधानी दिल्ली की मॉडल टाउन विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार और अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री रह चुके हैं कपिल मिश्रा ने विवादित बयान दिया है।

Kapil Mishra- India TV Hindi Image Source : TWITTER मॉडल टाउन विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी हैं कपिल मिश्रा

नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव में अब कम ही दिन रह गए हैं। तीनों ही बड़े दलों ने चुनाव को लेकर एड़ी-चोटी का जोर लगाया हुआ है। इस बीच राजधानी दिल्ली की मॉडल टाउन विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार और अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री रह चुके हैं कपिल मिश्रा ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा, "8 फरवरी को राजधानी दिल्ली में भारत बनाम पाकिस्तान होना है। दिल्ली में कई स्थानों पर 'मिनी पाकिस्तान' बना दिए गए हैं। शाहीन बाग को विभिन्न स्थानों पर दोहराया जा रहा है। जब-जब पाकिस्तान खड़ा करने की कोशिश हुई है, तब-तब हिंदुस्तान खड़ा हुआ है।"

आपको बता दें कि दिल्ली चुनाव में CAA का मुद्दा भी जोरों- शोरों से उठाया जा रहा है। एक तरफ जहां भाजपा इस कानून का समर्थन कर रही है, वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी इस कानून का विरोध कर रही है। दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले एक महीन से इस कानून के विरोध में प्रदर्शन चल रहा है, जहां विपक्षी दलों के नेता लगातार अपना समर्थन देने के लिए पहुंच रहे हैं।