A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 दिल्ली चुनाव: BJP की हार पर मनोज तिवारी का पहला बयान, 48 सीट जीतने का दावा फेल हुआ तो कहा ये

दिल्ली चुनाव: BJP की हार पर मनोज तिवारी का पहला बयान, 48 सीट जीतने का दावा फेल हुआ तो कहा ये

दिल्ली चुनाव में भाजपा की हार पर मनोज तिवारी ने पहले प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि "दिल्ली के सभी मतदाताओं का धन्यवाद। सभी कार्यकर्ताओं को उनके कठिन परिश्रम के लिए साधुवाद। दिल्ली की जनता का जनादेश सिर माथे पे।"

<p><span style="color: #626262; background-color:...- India TV Hindi दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी

नई दिल्ली: दिल्ली चुनाव में 48 सीट जीतने का दावा करने वाले दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पार्टी की हार पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने एक ट्वीट में चार बातें कहीं। पहली- उन्होंने वोटरों को धन्यवाद दिया, दूसरी- उन्होंन कार्यकर्ताओं को साधुवाद दिया, तीसरी- उन्होंने जनादेश को स्वीकारीय बताया और चौथी- उन्होंने अरविंद केजरीवाल को जीत के लिए बधाई दी।

भाजपा की हार के बाद ट्वीट करते हुए मनोज तिवारी ने लिखा, "दिल्ली के सभी मतदाताओं का धन्यवाद। सभी कार्यकर्ताओ को उनके कठिन परिश्रम के लिए साधुवाद। दिल्ली की जनता का जनादेश सिर माथे पे। अरविंद केजरीवाल को बहुत-बहुत बधाई।" बता दें कि नतीजे आने से पहले तक वह 48 सीटें जीतने का दावा कर रहे थे।

आठ फरवरी को वोटिंग के बाद शाम सात बजकर 34 मिनट पर मनोज तिवारी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने भाजपा के 48 सीट जीतने का दावा करते हुए सरकार बनाने की बात कही थी। ट्वीट में तिवारी ने लिखा था, "ये सभी एग्ज़िट पोल फेल होंगे। मेरी ये ट्वीट सम्भाल कर रखिएगा। भाजपा दिल्ली में 48 सीट ले कर सरकार बनाएगी। कृपया EVM को दोष देने का अभी से बहाना ना ढूँढे।"

दरअसल, एग्जिट पोल्स में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती हुई दिख रही थी। जिसका मनोज तिवारी ने खंडन कर 48 सीटों पर जीत हासिल करने की बात कही थी। लेकिन, ऐसी नहीं हुआ और एग्जिट पोल्स के मुताबिक ही दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी बल्कि एग्जिट पोल्स के आंकड़ों से ज्यादा सीटों पर AAP ने चुनाव जीता।