A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 निर्भया की मां ने कहा- राजनीति से नहीं है दूर-दूर का नाता, नहीं हुई किसी से कोई बात

निर्भया की मां ने कहा- राजनीति से नहीं है दूर-दूर का नाता, नहीं हुई किसी से कोई बात

निर्भया की मां ने चुनाव लड़ने की सभी अटकलों को पूरी तरह खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनका राजनीति से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है।

nirbhya- India TV Hindi Image Source : TWITTER निर्भया की मां हो सकती हैं अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कांग्रेस की उम्मीदवार- सूत्र

नई दिल्ली। निर्भया की मां आशा देवी ने शुक्रवार को चुनाव लड़ने की सभी खबरों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है। मैंने किसी से कांग्रेस में बात नहीं की है, मैं सिर्फ अपनी बेटी के लिए इंसाफ चाहती हूं और उसके दोषियों को फांसी। आपको बता दें कि शुक्रवार दोपहर अचानक ये खबरें आने लगीं कि निर्भया की मां आशा देवी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली से कांग्रेस पार्टी की उम्मीवार हो सकती हैं। हालांकि जब मीडिया ने उनसे संपर्क किया तो उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कह दिया कि उनकी किसी से कोई बात नहीं हुई है और न ही वो राजनीति में आना चाहती हैं।

Image Source : India TVआशा देवी ने कहा- मेरा चुनाव लड़ने का कोई प्लान नहीं

वहीं इस खबर के बारे में जब दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने ऐसी खबरें देखीं कि वो कांग्रेस के टिकट पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी। ऐसा कुछ नहीं है, लेकिन अगर वो कांग्रेस से जुड़ना चाहती हैं तो उनका स्वागत है। 

देखिए क्या बोलीं निर्भया की मां