A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 केजरीवाल मौलवियों को 25000 रुपए वेतन देते हैं लेकिन उन्हें पुजारियों और ग्रंथियों की याद नहीं आती: प्रवेश वर्मा

केजरीवाल मौलवियों को 25000 रुपए वेतन देते हैं लेकिन उन्हें पुजारियों और ग्रंथियों की याद नहीं आती: प्रवेश वर्मा

प्रवेश वर्मा ने कहा कि जब केजरीवाल कहते हैं कि वे शाहीन बाग के साथ खड़े हैं तो मुझे भी कहना पड़ेगा कि मैं अपने लोगों के साथ खड़ा हूं। शाहीन बाग में नागरिकता कानून को लेकर हो रहे प्रदर्शन के बारे में प्रवेश वर्मा ने कहा कि वह प्रदर्शन 11 फरवरी को अपने आप खत्म हो जाएगा।

BJP MP Pravesh Verma- India TV Hindi Image Source : TWITTER भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा

नई दिल्ली। भाजपा नेता और पश्चिमी दिल्ली से सांसद प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल मस्जिदों के मौलवियों को तो 25-25 हजार रुपए महीने का वेतन देते हैं लेकिन उन्हें मंदिरों के पुजारियों और गुरुद्वारों के ग्रंथियों की याद नहीं आती। प्रवेश वर्मा ने इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में यह बयान दिया है।

प्रवेश वर्मा ने कहा कि जब केजरीवाल कहते हैं कि वे शाहीन बाग के साथ खड़े हैं तो मुझे भी कहना पड़ेगा कि मैं अपने लोगों के साथ खड़ा हूं। शाहीन बाग में नागरिकता कानून को लेकर हो रहे प्रदर्शन के बारे में प्रवेश वर्मा ने कहा कि वह प्रदर्शन 11 फरवरी को अपने आप खत्म हो जाएगा। 11 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होंगे और प्रवेश वर्मा ने इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में दावा किया है कि चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी।

'भाजपा की जीत के बाद उठ जाएंगे प्रदर्शनकारी'

प्रवेश वर्मा के मुताबिक दिल्ली में भाजपा की जीत के बाद शाहीन बाग में प्रदर्शन पर बैठे लोग अपने आप धरना खत्म कर देंगे और वहां से चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन को खत्म करने के लिए हमारा डर ही बहुत होगा, वहां पुलिस को भेजने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में प्रवेश वर्मा ने यह भी कहा कि शाहीन बाग में जो महिलाएं नागरिकता कानून के खिलाफ धरने पर बैठकर प्रदर्शन कर रही हैं उन्हें नागरिकता कानून के बारे में जानकारी ही नहीं है और उन्हें भटकाया गया है।

अनुराग ठाकुर का किया बचाव

प्रवेश वर्मा ने वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर के उस बयान का भी बचाव किया जिसमें अनुराग ठाकुर देश के गद्दारों को गोली मारने का नारा बुलवा रहे हैं। प्रवेश वर्मा ने कहा कि इस तरह के नारे तो आजादी के समय से लग रहे हैं और सिर्फ गद्दारों को गोली मारने की बात हो रही है न कि देश भक्तों को। प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करने का भी आरोप लगया और कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के सदस्य के खिलाफ जो फाइल बनी हुई है उसपर अरविंद केजरीवाल बैठे हुए हैं और केस चलाने की अनुमति नहीं दे रहे। 

देखिए वीडियो