A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 दिल्ली के चुनावी रण में प्रचार करेंगे राहुल और प्रियंका, चार रैलियों को करेंगे संबोधित

दिल्ली के चुनावी रण में प्रचार करेंगे राहुल और प्रियंका, चार रैलियों को करेंगे संबोधित

अबतक कांग्रेस का कोई भी बड़ा नेता प्रचार में नजर नहीं आया है, लेकिन खबर है कि 4 और 5 फरवीर को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दिल्ली में प्रचार करते नजर आएंगे। 

Rahul Priyanka- India TV Hindi Image Source : ANI Representational Image

नई दिल्ली। दिल्ली के चुनावी रण में आम आदमी पार्टी और भाजपा के दिग्गज जमकर अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहें हैं। भाजपा की कमान जहां अभी तक पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संभाली हुई है, तो वहीं आम आदमी पाार्टी की कमान सीएम अरविंद केजरीवाल के हाथों में है। पीएम नरेंद्र मोदी भी आने वाले दिनों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में दो बड़ी रैलियों को संबोधित कर सकते हैं।

अबतक कांग्रेस का कोई भी बड़ा नेता प्रचार में नजर नहीं आया है, लेकिन खबर है कि 4 और 5 फरवीर को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दिल्ली में प्रचार करते नजर आएंगे। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी 4 और 5 फरवरी को दो बड़ी रैलियां संबोधित करेंगे। दोनों नेता जंगपुरा, संगम विहार, कोंडली और हौसखास में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।