A
Hindi News चुनाव 2024 हरियाणा विधान सभा चुनाव 2019 आज बड़े दुख के साथ कांग्रेस पार्टी छोड़ रहा हूं, मेरे जैसे लोगों की राजनीतिक हत्या की गई: पूर्व कांग्रेस सांसद अशोक तंवर

आज बड़े दुख के साथ कांग्रेस पार्टी छोड़ रहा हूं, मेरे जैसे लोगों की राजनीतिक हत्या की गई: पूर्व कांग्रेस सांसद अशोक तंवर

अशोक तंवर ने इस्तीफे के बाद कहा कि पिछले 5 साल हमने हरियाणा में कांग्रेस को बचाने का काम किया। मैने 26 साल पार्टी को दिए, लेकिन आज जो व्यवस्था है उसमें कुछ लोगों का दम घुट रहा था।

<p>Ashok Tanwar quits Congress, resigns from party's...- India TV Hindi Ashok Tanwar quits Congress, resigns from party's primary membership

गुरुग्राम: हरियाणा विधानसभा चुनावों से ठीक पहले कांग्रेस को झटका लगा है। पूर्व सांसद अशोक तंवर ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। अशोक तंवर हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं। अशोक तंवर ने इस्तीफे के बाद कहा कि पिछले 5 साल हमने हरियाणा में कांग्रेस को बचाने का काम किया। मैने 26 साल पार्टी को दिए, लेकिन आज जो व्यवस्था है उसमें कुछ लोगों का दम घुट रहा था। 

उन्होनें कहा कि मेरे जैसे लोगों की राजनीतिक हत्या भी की गई, मेरे जैसे संजय निरुपम भी है। उन्होनें कहा कि कुछ लोग कांग्रेस को ही कांग्रेस मुक्त करना चाहते है। अशोक तंवर ने कहा कि कुछ लोग ऐसी में बैठते है, विदेश घूमते हैं और चुनाव से पहले प्रकट हो जाते हैं।

तंवर ने कहा कि 3 साल पहले भैरों मंदिर में मेरे ऊपर हमला हुआ था, उसकी वजह से मेरी एक आंख छोटी हो गई है। उन्होने कहा कि हम पार्टी के लिए लड़ते रहे, लेकिन हमें क्या मिला? जो लोग बड़े नेता बन रहे हैं, 24 तारीख को पता चल जाएगा कि वो कितने बड़े नेता हैं।

उन्होनें कहा कि गैर राजनीतिक परिवार के लोगों को पहले मौका ही नहीं मिलता है, और मौका मिलता भी है ये होता है। आज बड़े दुख के साथ कांग्रेस पार्टी छोड़ रहा हूं। कई बार ऑफर भी मिले लेकिन कहीं और नहीं जाऊंगा। अशोक तंवर ने कहा कि राहुल गांधी जी ने जिनको ग्रूम किया, उनको एक साजिश के तहत मारने की कोशिश की जा रही है। जो लोग हरियाणा के प्रभारी बने वो कभी हरियाणा गए ही नहीं और फैसला ले लिए की अशोक तंवर को हटाओ।