A
Hindi News चुनाव 2024 हरियाणा विधान सभा चुनाव 2019 हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने दिया इस्तीफा, टोहना में अपनी सीट भी नहीं बचा पाए

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने दिया इस्तीफा, टोहना में अपनी सीट भी नहीं बचा पाए

हरियाणा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। टोहना विधानसभा सीट सुभाष बराला का हारना लगभग तय है क्योंकि यहां जेजेपी के देवेंद्र सिंह बबली ने काफी बड़ी बढ़त बना ली है।

Haryana BJP president Subash Barala- India TV Hindi Haryana BJP president Subash Barala

नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनावों के नतीजों की तस्वीर जैसे-जैसे साफ होती जा रही है वैसे-वैसे हरियाणा की राजनीति में हलचल भी तेज हो गई है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। टोहना विधानसभा सीट सुभाष बराला का हारना लगभग तय है क्योंकि यहां जेजेपी के देवेंद्र सिंह बबली ने काफी बड़ी बढ़त बना ली है।

गौरतलब है कि अमित शाह ने सुभाष बराला को संगठन में बड़ा ओहदा देकर जाटों को साधने की जिम्मेदारी दी थी लेकिन वह खुद टोहना विधानसभा सीट पर जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के देवेंद्र सिंह बबली से 25 हजार से अधिक वोटों से पीछे चल रहे हैं। बराला ने मनमुताबिक नतीजे नहीं आने के बाद जिम्मेदारी लेते हुए पार्टी हाईकमान को अपना इस्तीफा भेज दिया है। गौरतलब है कि हरियाणा में भाजपा ने अबकी बार 75 पार का नारा दिया था।