A
Hindi News चुनाव 2024 हरियाणा विधान सभा चुनाव 2019 हरियाणा विधानसभा चुनाव: INLD ने जारी की पहली लिस्ट, 64 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान

हरियाणा विधानसभा चुनाव: INLD ने जारी की पहली लिस्ट, 64 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए इंडियन नेशनल लोकदल ने भी अपने उम्मीदवारों के नाम की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 64 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई है।

INLD- India TV Hindi Image Source : TWITTER (FILE) प्रतिकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़। हरियाणा में होने वाले महासंग्राम के लिए सभी दलों ने अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करना शुरू कर दिया है। अब इंडियन नेशनल लोकदल ने भी अपने उम्मीदवारों के नाम की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 64 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई है।

इस लिस्ट के अनुसार पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला के बेटे अभय चौटाला ऐलनाबाद विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। पहली सूची में 12 महिलाओं को भी जगह दी गई है। पहली लिस्ट के अनुसार ओमप्रकाश ढांडा-कलायत, सिद्धार्थ सैनी -कैथल, ज्ञान सिंह गुज्जर एडवोकेट-पुण्डरी, मनिंद्र राणा-घरौंडा, धर्मवीर पाढा-असंध, कुलदीप राठी-पानीपत ग्रामीण, करुणदीप चौधरी-पंचकुला, जगमाल सिंह-नारायणगढ़, ओंकार सिंह-अम्बाला कैंट, दया रानी दुखेड़ी-मुलाना (अनुसूचित), दिलबाग सिंह पूर्व विधायक- यमुनानगर, राजबीर कम्बोज-रादौर, सपना बड़शामी-लाडवा, कलावती सैन-थानेसर  और सुरेश सैनी को पानीपत शहर से INLD के प्रत्याशी घोषित किए गए हैं।