A
Hindi News चुनाव 2024 हरियाणा विधान सभा चुनाव 2019 हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: इंडियन नेशनल लोक दल ने जारी की दूसरी सूची, इन 17 को बनाया उम्‍मीदवार

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: इंडियन नेशनल लोक दल ने जारी की दूसरी सूची, इन 17 को बनाया उम्‍मीदवार

हरियाणा विधानसभा चुनाव में पर्चा दाखिल करने का आज आखिरी दिन है। इससे पहले इंडियन नेशनल लोकदल के प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है।

<p>INLD</p>- India TV Hindi INLD

हरियाणा विधानसभा चुनाव में पर्चा दाखिल करने का आज आखिरी दिन है। इससे पहले इंडियन नेशनल लोकदल के प्रत्‍याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इस लिस्‍ट में 17 प्रत्‍याशियों के नाम की घोषण की है। इससे पहले 2 अक्‍टूबर को पार्टी ने 64 उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट जारी थी। इस प्रकार 90 सीटों की विधानसभा के लिए पार्टी की ओर से 81 नाम सामने आ चुके हैं। 

इंडियन नेशनल लोकदल ने प्रेसनोट जारी करते हुए उम्‍मीदवारों के नाम की घोषणा की है। इसके तहत रोहतक से पूर्व एमएलए बलवंत मायना के पौत्र पुनीत मायना को टिकट दिया गया है। बल्‍लभगढ़ से रोहतास जाखड़, कालका से सतिंदर टोनी और भिवानी से अनिल कठपलिया को टिकट दिया गया है। 

इनेलो की पहली लिस्ट में 64 उम्मीदवारों के नाम शामिल थे। इसमें सबसे अहम नाम ऐलनाबाद से अभय चौटाला का था। ओमप्रकाश चौटाला की अध्यक्षता में मीटिंग में प्रत्याशियों के नाम पर मंथन किया गया उसके बाद ये लिस्ट जारी की गई है। पार्टी की ओर से कहा जा रहा है कि समाज के सभी वर्गों को इसमें प्रतिनिधत्व देने की कोशिश की गई है।