A
Hindi News चुनाव 2024 हरियाणा विधान सभा चुनाव 2019 हरियाणा में भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, करेंगे 4 जनसभाएं

हरियाणा में भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, करेंगे 4 जनसभाएं

हरियाणा के रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भाजपा के लिए प्रचार करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी हरियाणा में चार रैलियां करेंगे। 

PM Narendra Modi- India TV Hindi Image Source : PTI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्लीहरियाणा में भाजपा एकबार फिर से सत्ता में वापसी का दावा कर रही है। पार्टी के नेताओं का दावा है कि भाजपा इसबार हरियाणा में पिछली बार से भी ज्यादा सीटें हासिल करेगी और मनोहर लाल खट्टर एकबार फिर से सूबे के मुख्यमंत्री बनेंगे। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ता जमकर प्रचार भी कर रहे हैं।

4 रैलियां करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

हरियाणा के रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भाजपा के लिए प्रचार करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी हरियाणा में चार रैलियां करेंगे। पीएम मोदी पहली रैली 14 अक्टूबर को बल्लभगढ़, दूसरी रैली 15 अक्टूबर को कुरुक्षेत्र, तीसरी रैली भी 15 अक्टूबर को ही दादरी और चौथी रैली 18 अक्टूबर को हिसार में करेंगे।

सीएम योगी भी करेंगे प्रचार

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 11 अक्टूबर को अंबाला के कालका और नारायणगढ़ विधानसभा क्षेत्रों और सोनीपत के जुलाना और सोनीपत विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार करते दिखाई देंगे। पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह सहित भाजपा ने स्टार कैंपनर्स की पूरी फौज हरियाणाम प्रचार करती दिखाई देगी।