A
Hindi News चुनाव 2024 हरियाणा विधान सभा चुनाव 2019 Video: राहुल गांधी ने क्रिकेट में आजमाए हाथ, हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग के बाद ग्राउंड पर पहुंचे

Video: राहुल गांधी ने क्रिकेट में आजमाए हाथ, हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग के बाद ग्राउंड पर पहुंचे

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की खराब मौसम के कारण शुक्रवार को हरियाणा के रेवाड़ी में आपात लैंडिंग करानी पड़ी।

<p>Rahul Gandhi Playing Cricket Rewari KLP College</p>- India TV Hindi Rahul Gandhi Playing Cricket Rewari KLP College

गरुग्राम: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की खराब मौसम के कारण शुक्रवार को हरियाणा के रेवाड़ी में आपात लैंडिंग करानी पड़ी। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक गांधी हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद दिल्ली वापस लौट रहे थे, लेकिन मौसम खराब होने के कारण हेलीकॉप्टर को रेवाड़ी के एक कॉलेज में उतारना पड़ा। सूत्रों ने उन खबरों को गलत करार दिया है जिनमें कहा गया था कि तकनीकी खराबी के चलते हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग करानी पड़ी।

पार्टी एक सूत्र ने बताया कि हेलीकॉप्टर की सुरक्षित लैंडिंग हुई और गांधी सड़क मार्ग से दिल्ली रवाना हुए। सोशल मीडिया में एक वीडियो भी पोस्ट हुआ है जिसमें कहा गया है कि कॉलेज के मैदान में हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के बाद राहुल गांधी ने वहां खेल रहे बच्चों के साथ कुछ देर क्रिकेट भी खेली। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने शुक्रवार महेंद्रगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। पहले इस सभा को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी संबोधित करने वाली थीं, लेकिन वायरल बुखार होने के कारण वह इसमें शामिल नहीं हो सकीं।