A
Hindi News चुनाव 2024 झारखण्ड विधान सभा चुनाव 2019 झारखंड: पलामू में कांग्रेस प्रत्‍याशी ने लहराया तमंचा, वीडियो में देखिए मतदान केंद्र के बाहर नेता जी की दबंगई

झारखंड: पलामू में कांग्रेस प्रत्‍याशी ने लहराया तमंचा, वीडियो में देखिए मतदान केंद्र के बाहर नेता जी की दबंगई

कांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी काफी देर तक यहां तमंचा लहराते हुए अपनी ताकत की नुमाइश करते रहे।

झारखंड में आज पहले चरण के तहत 13 विधानसभा सीटों पर भी वोट डाले गए। नक्‍सल प्रभावित राज्‍य होने के चलते चुनाव आयोग ने मतदान केंद्रों के बारह चाक चौबंद सुरक्षा व्‍यवस्‍था की हुई है। लेकिन फिर भी प्रत्‍याशी दबंगई दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं। पहले चरण के चुनाव के दौरान भी राज्‍य के कई मतदान केंद्रों के बाहर राजनीतिक पार्टियों के समर्थकों ने खूब हुड़दंग किया। 

इस बीच झारखंड के पलामू से दहलाने वाली तस्‍वीर देखने को मिली। यहां के कोसियारा गांव के पोलिंग बूथ पर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के समर्थकों के बीच झड़प हो गई। इसी बीच कांग्रेस की ओर से प्रत्‍याशी केएन त्रिपाठी मौके पर पहुंच गए और भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों पर तमंचा तान दिया। कांग्रेस उम्‍मीदवार त्रिपाठी काफी देर तक यहां तमंचा लहराते हुए अपनी ताकत की नुमाइश करते रहे। बता दें कि यहां से भारतीय जनता पार्टी ने आलोक चौरसिया को टिकट दिया है। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार जब केएन त्रिपाठी बूथ पर पहुंचे और अंदर जाने का प्रयास किया तो भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों ने उनका रास्‍ता रोक दिया और उन्‍हें अंदर नहीं जाने दिया। इससे नेता जी नाराज़ हो गए और अपनी बंदूक बाहर निकाल ली और भाजपा समर्थकों के सामने तान दी। फिलहाल त्रिपाठी पर पुलिस या चुनाव आयोग की ओर से किसी कार्रवाई की खबर नहीं है।