A
Hindi News चुनाव 2024 झारखण्ड विधान सभा चुनाव 2019 झारखंड चुनाव: पीएम मोदी 25 नवंबर को डाल्टनगंज और गुमला में करेंगे चुनाव प्रचार

झारखंड चुनाव: पीएम मोदी 25 नवंबर को डाल्टनगंज और गुमला में करेंगे चुनाव प्रचार

भाजपा ने झारखंड विधानसभा चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और 25 नवंबर को स्वयं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां डाल्टनगंज तथा गुमला में चुनाव प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। 

PM Narendra Modi- India TV Hindi PM Narendra Modi

रांची: भाजपा ने झारखंड विधानसभा चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और 25 नवंबर को स्वयं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां डाल्टनगंज तथा गुमला में चुनाव प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं, कल 24 नवंबर को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी तथा सांसद रवि किशन भी चुनाव प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता ने आज यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि राजनाथ कल दिन में पूर्वाह्न 11 बजे पाण्डु में तथा दोपहर एक बजे रमना में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। 

वहीं, केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी दिन में 12 बजे छतरपुर में तथा अपराह्न दो बजे रंका में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। प्रवक्ता ने बताया कि सांसद और भोजपुरी सिनेमा के स्टार रविकिशन पूर्वाह्न 11 बजे महुआडांड़ में तथा अपराह्न एक बजे भवनाथपुर में सभा को संबोधित करेंगे। इससे पूर्व कल पार्टी ने बताया था कि झारखंड में भाजपा के चुनाव प्रचार को धार देने 25 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी डाल्टनगंज और गुमला पहुंचेंगे जहां वह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। 

भाजपा के झारखंड चुनाव के प्रभारी ओम माथुर ने शुक्रवार को ही यहां इस बात की पुष्टि की थी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री की 25 नवंबर की डाल्टनगंज और गुमला की चुनाव सभा की तैयारियों पर वह स्वयं नजर रख रहे हैं। प्रधानमंत्री अपनी डाल्टनगंज और गुमला की रैली से राज्य में प्रथम चरण में 13 सीटों के लिए होने वाले चुनावों में गुमला, विशुनपुर, लोहरदगा, सिसई समेत कम से कम नौ विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। मोदी की झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए यह पहली चुनावी रैली होगी। राज्य में 30 नवंबर को प्रथम चरण का मतदान है और 20 दिसंबर तक यहां पांच चरणों में चुनाव होंगे जबकि मतगणना का काम 23 दिसंबर को होगा।