A
Hindi News चुनाव 2024 झारखण्ड विधान सभा चुनाव 2019 झारखंड के चुनाव CAA विरोध के बीच हुए, लोगों ने हेमंत सोरेन पर भरोसा जताया: ममता बनर्जी

झारखंड के चुनाव CAA विरोध के बीच हुए, लोगों ने हेमंत सोरेन पर भरोसा जताया: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने झारखंड के ताजा चुनाव रुझानों पर जेएमएम के नेता हेमंत सोरेन को बधाई देते हुए सोमवार को कहा कि लोगों को विश्वास है कि वह उनकी आकांक्षाओं को पूरा करेंगे।

<p>Mamata Banerjee</p>- India TV Hindi Mamata Banerjee

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने झारखंड के ताजा चुनाव रुझानों पर जेएमएम के नेता हेमंत सोरेन को बधाई देते हुए सोमवार को कहा कि लोगों को विश्वास है कि वह उनकी आकांक्षाओं को पूरा करेंगे। चुनाव रुझानों में झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के नेतृत्व वाला विपक्षी गठबंधन भाजपा से आगे है।

बनर्जी ने कहा कि संशोधित नागरिकता कानून (CAA) और प्रस्तावित राष्ट्रव्यापी राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) को लेकर हुए विरोध प्रदर्शनों के बीच झारखंड के विधानसभा चुनाव हुए थे। उन्होंने जेएमएम-कांग्रेस-राजद गठबंधन के पक्ष में मतदान करने के लिए पड़ोसी राज्य के ‘‘भाइयों और बहनों’’ को शुभकामनाएं दी।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘झारखंड में जीत पर हेमंत सोरेन की जेएमएम, राजद और कांग्रेस को बधाई। झारखंड के लोगों ने अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए आप पर भरोसा जताया है। झारखंड के सभी भाइयों और बहनों को मेरी शुभकामनाएं। चुनाव सीएए और एनआरसी विरोध के दौरान हुए। यह निर्णय नागरिकों के पक्ष में है।’’