A
Hindi News चुनाव 2024 झारखण्ड विधान सभा चुनाव 2019 झारखंड में जीत से उत्साहित तेज प्रताप ने BJP को लेकर कर दिया ऐसा ट्वीट

झारखंड में जीत से उत्साहित तेज प्रताप ने BJP को लेकर कर दिया ऐसा ट्वीट

तेज प्रताप ने गठबंधन से मुख्यमंत्री के चेहरे हेमंत सोरेन के साथ तस्वीर ट्वीट कर नतीजों की तुलना भाजपा के अहंकार की लंका में आग लगने से की है।

<p>Tej Pratap Yadav and Hemant Soren</p>- India TV Hindi Tej Pratap Yadav and Hemant Soren

नई दिल्ली: झारखंड विधानसभा चुनाव में झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नेतृत्व वाले गठबंधन के जीत की ओर अग्रसर होने पर राजद नेता तेज प्रताप यादव ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने गठबंधन से मुख्यमंत्री के चेहरे हेमंत सोरेन के साथ तस्वीर ट्वीट कर नतीजों की तुलना भाजपा के अहंकार की लंका में आग लगने से की है। बता दें कि इस बार झारखंड में राजद ने जेएमएम और कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था।

तेज प्रताप ने ट्वीट किया, "भाजपा के अहंकार की लंका में आग लगाने के लिए झारखंड के सभी मतदाता बंधुओं का शुक्रिया। महागठबंधन के सभी विजयी प्रत्याशियों को बधाई। हेमंत सोरेन के नेतृत्व में अब झारखंड विकास की ओर अग्रसर होगा।"

इससे पहले राजद नेता तेजस्वी यादव ने सुबह मतगणना शुरू होने के साथ ही बयान दिया था जिसमें उन्होंने स्पष्ट किया था कि झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा था कि बीजेपी की सरकार रहने के बावजूद झारखंड गरीब राज्य रहा। लोग बेरोजगार हैं, भ्रष्टाचार बढ़ा है इसलिए लोग परेशान हैं। हमें हर चरण में बढ़त मिल रही है और हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं।