A
Hindi News चुनाव 2024 कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018 कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018: मतदान से पहले येदियुरप्पा ने की पूजा

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018: मतदान से पहले येदियुरप्पा ने की पूजा

इस मंदिर में येदियुरप्पा की बड़ी आस्था है। वो यहां नामांकन के बाद भी पूजा करने आए थे। येदियुरप्पा पहले भी कर्नाटक के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। इस बार बीजेपी को कर्नाटक चुनाव में जीत का भरोसा है और बीजेपी की जीत हुई तो येदियुरप्पा मुख्यमंत्री बनेंगे।

Karnataka elections 2018: Polling underway, BJP's Yeddyurappa casts his vote- India TV Hindi कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018: मतदान से पहले येदियुरप्पा ने की पूजा

नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग शुरू हो गई जो सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक चलेगी। मतदान शुरू होने से पहले बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार येदियुरप्पा ने कर्नाटक के शिमोगा जिले पूजा की। येदियुरप्पा ने पहले अपने घर में पूजा की उसके बाद वो हुचराया स्वामी मंदिर गए और मंदिर में भी पूजा की। ये हनुमान जी का मंदिर है।

इस मंदिर में येदियुरप्पा की बड़ी आस्था है। वो यहां नामांकन के बाद भी पूजा करने आए थे। येदियुरप्पा पहले भी कर्नाटक के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। इस बार बीजेपी को कर्नाटक चुनाव में जीत का भरोसा है और बीजेपी की जीत हुई तो येदियुरप्पा मुख्यमंत्री बनेंगे। पूजा करने के बाद बीजेपी के सीएम कैंडिडेट येदियुरप्पा पोलिंग बूथ पर अपना वोट डालने के लिए निकल गए। येदियुरप्पा शिकारपुरा विधानसभा सीट से उम्मीदवार हैं।

बता दें कि, कुछ दिन पहले भी बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने अपने शपथ ग्रहण की तारीख का ऐलान कर दिया था। 75 साल के येदियुरप्पा को यकीन है कि कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। उन्‍होंने कहा कि हम कम से कम 135-140 सीटें जीतने वाले हैं और हमारा लक्ष्य 150 सीटें जीतने का है।