A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 बिहार में जब मंच पर राहुल से मिले मिले राहुल गांधी, फिर हुआ कुछ ऐसा

बिहार में जब मंच पर राहुल से मिले मिले राहुल गांधी, फिर हुआ कुछ ऐसा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को यहां एक रैली को संबोधित करते हुए अपनी नामराशि के युवक से मंच पर आने को कहा जिससे रैली में शामिल होने आए लोग प्रफुल्लित हो उठे।

Rahul Gandhi- India TV Hindi At Bihar samastipur rally, Rahul Gandhi meets Rahul

समस्तीपुर (बिहार): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को यहां एक रैली को संबोधित करते हुए अपनी नामराशि के युवक से मंच पर आने को कहा जिससे रैली में शामिल होने आए लोग प्रफुल्लित हो उठे।

गांधी ने नौकरियों के संकट के लिए ‘‘नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स (GST) से अर्थव्यवस्था में पैदा दिक्कतों’’ को जिम्मेदार ठहराया और भीड़ में धारीदार टी शर्ट पहने एक लड़के की ओर इशारा किया और उससे नाम पूछा।

लड़के ने बोला ‘‘राहुल’’। लड़के के जवाब के बाद लोग और उत्साहित हो गए। कांग्रेस अध्यक्ष ने राहुल नाम के इस लड़के से मंच पर आने को कहा। लड़के के मंच पर पहुंचने पर कांग्रेस अध्यक्ष ने अपना भाषण रोककर उससे ‘नमस्ते’ कहा और उसे मंच पर बैठे राजद नेता तेजस्वी यादव तथा रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा सहित अन्य नेताओं से मिलवाया।

अपना भाषण फिर शुरू करते हुए गांधी ने उत्साहित भीड़ से कहा, ‘‘हर दिन हजारों लोगों की नौकरियां जा रही हैं, विभिन्न सरकारी विभागों में 22 लाख पद खाली पड़े हैं और पंचायतों में बड़े पैमाने पर रोजगार पैदा होने की संभावना है। मैं ये नौकरियां राहुल जैसे युवाओं को देना चाहता हूं।’’