A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 Congress Manifesto: वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा, 'कांग्रेस ने कभी न पूरे होने वाले वादे किये'

Congress Manifesto: वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा, 'कांग्रेस ने कभी न पूरे होने वाले वादे किये'

कांग्रेस के घोषणापत्र पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि यह देश को तोड़नेवाला एजेंडा है और जानकारियों के अभाव में जो वादे किये जाते हैं जो पूरे नहीं किये जाते वह खतरनाक है।

Arun Jatiley- India TV Hindi Image Source : ANI Arun Jatiley

नई दिल्ली: कांग्रेस के घोषणापत्र पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि यह देश को तोड़नेवाला एजेंडा है और जानकारियों के अभाव में जो वादे किये जाते हैं जो पूरे नहीं किये जाते वह खतरनाक है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो में ऐसी बातें हैं जो देश की एकता के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर को लेकर गांधी-नेहरू परिवार ने जो ऐतिहासिक भूल की थी उसके लिए देश कभी माफ नहीं कर सकता है।

जेटली ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा कि देशद्रोह करना अब अपराध नहीं होगा, जो पार्टि इस तरह की बाते करती है वह पार्टी इस देश के एक भी वोट की हकदार नहीं है।  पिछले 72 वर्षों में सबसे ज्यादा आतंकवाद भारत को झेलना पड़ा है.. जो देश को तोड़ना चाहते थे वह कब से देश में सक्रिय थे।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में माओवादियों और जेहादियों की रक्षा करने के लिए सीआरपीसी में बदलाव की बात कही गई है।