A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 भाजपा सांसद उदित राज ने कहा-मैं बीजेपी से उम्मीद करता हूं कि वह दलितों को धोका नहीं देगी

भाजपा सांसद उदित राज ने कहा-मैं बीजेपी से उम्मीद करता हूं कि वह दलितों को धोका नहीं देगी

भाजपा ने अभी उत्तर पश्चिम दिल्ली, नई दिल्ली और पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान नहीं किया है।

BJP MP Udit Raj- India TV Hindi BJP MP Udit Raj

नई दिल्ली: बीजेपी ने रविवार को दिल्ली की सात लोकसभा सिटों में से चार पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान करने के बाद उत्तर पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद उदित राज ने सोमवार को ट्विट कर कहा कि मैंने अपनी पार्टी विलय की, पुरे देश से मेरे करोड़ों समर्थक मेरी टिकट को लेकर बेचैन है। उत्तर पश्चिम दिल्ली से मेरा नाम अभी तक घोषित नही किया।

भाजपा सांसद उदित राज ने लिखा कि अमित शाह जी आपसे कई बार बात करने की कोशिश की एसएमएस भी भेजा एवं  प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से भी बात करने की कोशिश की मनोज तिवारी जी लगातार कहते रहे है कि टिकट मेरा ही होगा, निर्मला सीतारमण जी से भी कोशिश की लेकिन बात नही हो सकी और अरुण जेटली जी से भी आग्रह किया। उन्होनें कहा कि आखिर में मैं बीजेपी से उम्मीद करता हूं कि वह दलितों को धोका नहीं देगी।

आपको बता दें कि भाजपा ने अभी उत्तर पश्चिम दिल्ली, नई दिल्ली और पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान नहीं किया है। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि इन सीटों से मौजूदा सांसदों के नामों पर विचार किया जा रहा है। बहरहाल, पार्टी इन सीटों से चेहरों को उतार कर आश्चर्य में डाल सकती है, जैसे पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को नई दिल्ली सीट। इस सीट से फिलहाल मीनाक्षी लेखी सांसद हैं।