A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 BSP ने निकाली 5 उम्मीदवारों की लिस्ट, कैसरगंज से चंद्रदेव यादव को दिया टिकट

BSP ने निकाली 5 उम्मीदवारों की लिस्ट, कैसरगंज से चंद्रदेव यादव को दिया टिकट

मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश के लिए 5 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की है

<p>BSP announces candidates for Dhaurahra, Sitapur,...- India TV Hindi BSP announces candidates for Dhaurahra, Sitapur, Mohanlalganj, Fatehpur and Kaisarganj Lok Sabha seats

लखनऊ। लोकसभा चुनावों के पहले चरण के प्रचार के लिए सिर्फ 1 दिन का समय बचा है और इस बीच राजनीतिक दलों की तरफ से आगे आने वाले चरणों के लिए प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किए जाने का सिलसिला बरकरार है, मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने उत्तर प्रदेश के लिए 5 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की है।

BSP ने धौरहरा लोकसभा सीट से अरसद अहमद सिद्दिकी को टिकट दिया है, इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने रेखा वर्मा और कांग्रेस ने जतिन प्रसाद को टिकट दिया है। BSP ने सीतापुर लोकसभा सीट से नकुल दूबे को उम्मीदवार बनाया है जहां कांग्रेस ने केसर जहां और भारतीय जनता पार्टी ने राजेश वर्मा को टिकट दिया है। BSP की लिस्ट में तीसरा नाम मोहनलालगंज से सीएल वर्मा का है, इस सीट पर भाजपा ने कुशल किशोर और कांग्रेस ने रामशंकर भार्गव को टिकट दिया है। BSP ने फतेहपुर लोकसभा सीट से सुखदेव प्रसाद को टिकट दिया है जहां उनका मुकाबला कांग्रेस के राकेश सचान और भाजपा की साध्वी निरंजन ज्योती से है। BSP की लिस्ट में पांचवां नाम चंद्रदेव राम यादव का है जिन्हें कैसरगंज लोकसभा सीट से टिकट दिया गया है, इस सीट पर उनका मुकाबला भाजपा के बृजभूषण सरन सिंह से होगा।  

BSP announces candidates for Dhaurahra, Sitapur, Mohanlalganj, Fatehpur and Kaisarganj Lok Sabha seats