A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 अमेठी में असहज, असुरक्षित और असहाय महसूस कर रहे हैं राहुल: रविशंकर प्रसाद

अमेठी में असहज, असुरक्षित और असहाय महसूस कर रहे हैं राहुल: रविशंकर प्रसाद

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के केरल की वायनाड लोकसभा सीट से भी चुनाव लड़ने पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष अमेठी में असहज, असुरक्षित और असहाय महसूस कर रहे हैं।

<p>ravi shankar prasad</p>- India TV Hindi ravi shankar prasad

पटना: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के केरल की वायनाड लोकसभा सीट से भी चुनाव लड़ने पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष अमेठी में असहज, असुरक्षित और असहाय महसूस कर रहे हैं।

प्रसाद ने यहां पत्रकारों से कहा कि सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली और अमेठी को उनके परिवार का गढ़ कहा जाता है, लेकिन वह इतने भयभीत हैं कि दक्षिण भारत में कहीं दूर भाग गए।

दरअसल, कांग्रेस ने रविवार को ऐलान किया कि राहुल गांधी उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट के अलावा केरल की वायनाड संसदीय सीट से भी चुनाव लड़ेंगे। इस पर भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा, "राहुल गांधी अमेठी में असहज, असुरक्षित और असहाय महसूस कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने वायनाड सीट को अपने "एथनिक प्रोफ़ाइल" की वजह से सुरक्षित मानते हुए वहां से चुनाव लड़ने का फैसला किया।

रविशंकर प्रसाद ने राहुल को पानी के जहाज का कप्तान करार देते हुए कहा कि कप्तान अपने जहाज को डूबता देख भाग गया और वायनाड में शरण ले ली जहां 49.48 प्रतिशत हिंदू हैं और शेष लोग अल्पसंख्यक।