A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 कुमारस्वामी के बेटे को जिताने के लिए सिद्धरमैया ने की नाराज पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील

कुमारस्वामी के बेटे को जिताने के लिए सिद्धरमैया ने की नाराज पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील

मांड्या लोकसभा सीट पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के बेटे और जेडीएस उम्मीदवार निखिल के खिलाफ स्थानीय विरोध को शांत करने के प्रयासों के बीच वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिद्धरमैया ने सोमवार को दोनों दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलकर काम करने की अपील की।

Siddaramaiah - India TV Hindi Image Source : PTI Congress leader Siddaramaiah (File Photo)

बेंगलुरू: मांड्या लोकसभा सीट पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के बेटे और जेडीएस उम्मीदवार निखिल के खिलाफ स्थानीय विरोध को शांत करने के प्रयासों के बीच वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिद्धरमैया ने सोमवार को दोनों दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलकर काम करने की अपील की। मांड्या सीट जेडीएस को दिए जाने से नाराज स्थानीय कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता यहां निखिल का उम्मीदवार का जमकर विरोध कर रहे हैं और खुलकर कह रहे हैं कि वे जेडीएस नेता को जिताने के लिए काम नहीं करेंगे।

सिद्धरमैया ने एक वीडियो संदेश में कहा, ‘‘निखिल कुमारस्वामी मांड्या लोकसभा सीट से गठबंधन उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। मैं कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं तथा जेडीएस नेताओं और कार्यकर्ताओं से अनुरोध करता हूं कि मिलकर प्रचार करें और निखिल कुमारस्वामी को वोट दिलाकर विजय बनाएं।’’ उन्होंने बताया कि वह और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा 12 अप्रैल को निखिल के लिए मिलकर प्रचार करेंगे।

गौरतलब है कि सिद्धरमैया का यह वीडियो संदेश मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने ट्वीट किया है।