A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 BJP की ‘सहायता’ के लिए कांग्रेस आई आगे, AAP ने कही ये बात

BJP की ‘सहायता’ के लिए कांग्रेस आई आगे, AAP ने कही ये बात

दरअसल आम आदमी पार्टी दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहती थी लेकिन मंगलवार को कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि आगामी लोकसभा चुनावों के लिए वह किसी भी सूरत में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

Congress offers to help BJP, AAP irked - India TV Hindi Congress offers to help BJP, AAP irked 

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के राजनीतिक मैदान की तीन प्रमुख पार्टियां यानि भारतीय जनता पार्टी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच ट्विटर पर रोचक बयान बाजी देखने को मिली। एक तरफ कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी को सहायता की पेशकश की तो आम आदमी पार्टी ने भाजपा और कांग्रेस के बीच सांठगांठ का आरोप लगा दिया।

दरअसल भारतीय जनता पार्टी की आधिकारिक वेबसाइट खराब चल रही है और पार्टी ने इसको लेकर वेबसाइट पर लिखा हुआ है कि वेबसाइट पर कुछ मैंटेनेंस का काम हो रहा है और जल्दी ही साइट फिर से शुरू कर दी जाएगी। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हेंडल से भाजपा की बंद पड़ी वेबसाइट का फोटो शेयर करते हुए मजाकिया लहजे में सहायता की पेशकश कर डाली।

कांग्रेस की इस सहायता की पेशकश को आम आदमी पार्टी ने तुरंत उठा लिया और कहा कि जिस तरह से कांग्रेस ने दिल्ली में उनके साथ गठबंधन नहीं करके भाजपा की मदद की है उसी तरह यहां भी मदद की पेशकश की जा रही है। आम आदमी पार्टी ने लिखा कि चुनावों के दौरान जब भी भाजपा डाउन होगी, कांग्रेस उसे उठने में मदद करेगी। आम आदमी पार्टी ने कहा कि कांग्रेस भाजपा की मदद कर रही है।

दरअसल आम आदमी पार्टी दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहती थी लेकिन मंगलवार को कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि आगामी लोकसभा चुनावों के लिए वह किसी भी सूरत में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी। कांग्रेस के इस कदम के बाद आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि भाजपा और कांग्रेस के बीच गुप्त सांठगांठ है।