A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 अरविंद केजरीवाल ने फिर साधा भाजपा पर निशाना, बोले गौतम गंभीर को भेज रहे हैं मानहानि का नोटिस

अरविंद केजरीवाल ने फिर साधा भाजपा पर निशाना, बोले गौतम गंभीर को भेज रहे हैं मानहानि का नोटिस

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वो दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने की शर्त पर केंद्र में सरकार बनाने के लिए नरेंद्र मोदी और अमित शाह को छोड़ हर एक का समर्थन करेंगे।

arvind kejriwal- India TV Hindi Image Source : PTI अरविंद केजरीवाल ने किया भाजपा पर हमला

नई दिल्ली। राजधानी नई दिल्ली में 12 मई को मतदान होना है। मतदान से पहले सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर जमकर प्रहार कर रहे हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सूबे की सभी सातों सीटों पर भाजपा से मुकाबले की बात कर रहे हैं। चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा।

मीडिया द्वारा चुनाव बाद गठबंधन को लेकर पूछे गए एक सवाल पर अरविंद केजरीवाल ने कहा, “हम दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने की शर्त पर केंद्र में सरकार बनाने के लिए नरेंद्र मोदी और अमित शाह को छोड़ हर एक का समर्थन करेंगे।”

अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान पूर्वी दिल्ली से आप प्रत्याशी आतिशी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब भी दिया। उन्होंने कहा, “’आतिशी एक पढ़ी लिखी महिला हैं, उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में काफी अच्छा काम किया है, जिसी चर्चा पूरी दुनिया में होती है। मुझे समझ नहीं आता कि क्यों भाजपा एक महिला की उपलब्धियां बर्दाश्त नहीं कर पा रही है।”

अरविंद केजरीवाल यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, “ये भाजपा की मानसिकता है। आज भी भाजपा के नेता वहीं बाते कर रहे हैं जो पम्पलेट में लिखी हुई हैं। उन्होंने हमारी बदनामी करने के बाद हमारे ही खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया है। अब हम गौतम गंभीर को मानहानि का नोटिस भेज रहे हैं। हम इस मुद्दे को नहीं छोड़ेंगे।”

आपको बता दें कि राजधानी नई दिल्ली में आज शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा, चुनाव प्रचार थमने से पहले दिल्ली में सभी दलों के बड़े-बड़े नेता एक दूसरे पर प्रहार कर मतदताओं को रिझाने में लगे हुए हैं।