A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 प्रियंका गांधी की एंट्री से उत्तर प्रदेश कांग्रेस का प्रदर्शन सुधरने की उम्मीद कम: Poll

प्रियंका गांधी की एंट्री से उत्तर प्रदेश कांग्रेस का प्रदर्शन सुधरने की उम्मीद कम: Poll

पोल के दौरान 71 प्रतिशत लोगों ने नहीं में जवाब दिया, सिर्फ 26 प्रतिशत लोगों ने हां में जवाब दिया और 3 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वे इस बारे में कह नहीं सकते

India TV twitter poll on Priyanka Gandhi- India TV Hindi India TV twitter poll on Priyanka Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी को पार्टी महासचिव बनाकर पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान सौंप कर बड़ा दांव खेला है। प्रियंका गांधी के आने से पार्टी का कार्यकर्ता कुछ उत्साहित भी दिख रहा है, लेकिन क्या प्रियंका गांधी अपने दम पर पूर्वी उत्तर प्रदेश में महागठबंधन और प्रधानमंत्री मोदी को टक्कर दे पाएंगी?

इसी सवाल को लेकर सोमवार को इंडिया टीवी ने एक किया है, पोल में पूछा गया है कि क्या प्रियंका गांधी की एंट्री से उत्तर प्रदेश में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन कर पाएगी? पोल के दौरान 71 प्रतिशत लोगों ने नहीं में जवाब दिया, सिर्फ 26 प्रतिशत लोगों ने हां में जवाब दिया और 3 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वे इस बारे में कह नहीं सकते।

प्रियंका गांधी को कांग्रेस पार्टी में महासचिव बनाया गया है और सोमवार को महासचिव के तौर पर प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पार्टी के लिए पहला रोडशो किया है, रोडशो के दौरान प्रियंका के साथ उनके भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मौजूद थे, प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी गई है।