A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 आज़म खान के क्रूर चेहरे में अलाउद्दीन खिलजी दिखा: जया प्रदा

आज़म खान के क्रूर चेहरे में अलाउद्दीन खिलजी दिखा: जया प्रदा

अपने समय की मशहूर अभिनेत्री और उत्तर प्रदेश के रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा ने कहा कि जब वे पद्मावत देख रही थी तो आज़म खान का क्रूर चेहरा याद किया जिसमें उन्हें अलाउद्दीन खिलजी दिखा। 

Azam Khan Jaya Prada- India TV Hindi Azam Khan Jaya Prada

रामपुर: अपने समय की मशहूर अभिनेत्री और उत्तर प्रदेश के रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा ने कहा कि जब वे पद्मावत देख रही थी तो आज़म खान के क्रूर चेहरा याद किया जिसमें उन्हें अलाउद्दीन खिलजी दिखा। अपने साथ हुआ घटनाओं को याद करके जया प्रदा बेहद भावुक हो गईं और रो पड़ीं। उन्होंने कहा कि पहले की जया और आज की जया में काफी अंतर आ गया है। जया प्रदा ने कहा कि अब उनमें काफी हिम्मत आ गई है। आपको बता दें कि रामपुर सीट से जया प्रदा समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान को चुनौती दे रही हैं। 

जया प्रदा ने कहा कि पहले वे सोचती थीं कि पता नहीं प्रचार करके वे वापस लौट पाएंगी या नहीं, लेकिन अब हिम्मत मिली है। उन्होंने कहा कि उनका प्रमोशन हुआ है और वे एक रिजनल पार्टी से नेशनल पार्टी में आ गई हैं। जया प्रदा ने बताया कि वे आज़म खान को भाई मानती थीं और हर साल राखी भेजती थीं, लेकिन उन्होंने बहन की लाज को ठेस पहुंचाने का काम किया। उनके घर में भी बहन बेटी है। जया प्रदा ने कहा कि आज़म खान ने राखी की लाज नहीं रखी। 

जय प्रदा ने कहा कि आज़म खान ने मुझे नाचनेवाली, ठुमके वाली बोला। यह सुनने के बाद मुझे उस वक्त लगता था कि जीने का कोई मतलब नहीं है। जय प्रदा ने कहा कि मुझे बीजेपी में आने का सौभाग्य मिला है। वहीं उनके खिलाफ जय बच्चन द्वारा प्रचार करने की खबर पर जया प्रदा ने कहा, 'मुझे पता है जया बच्चन आएंगी यहां मेरे खिलाफ प्रचार करने तो आ जायें।'
(रामपुर से सौरभ श्रीवास्तव की रिपोर्ट)