A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 JDS विधायक के विवादित बोल, कहा- मोदी के लिए वोट मांगने वाले को 'तमाचा' जड़ दें

JDS विधायक के विवादित बोल, कहा- मोदी के लिए वोट मांगने वाले को 'तमाचा' जड़ दें

कर्नाटक में जनता दल सेक्युलर (JDS) के विधायक के एम शिवालिंगे गौड़ा के उस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है जिसमें उन्होंने लोगों से कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए वोट मांगने वालों को तमाचा जड़ दें।

<p>JDS MLA asks people to 'slap' those seeking votes for...- India TV Hindi JDS MLA asks people to 'slap' those seeking votes for Modi

बेंगलुरु: कर्नाटक में जनता दल सेक्युलर (JDS) के विधायक के एम शिवालिंगे गौड़ा के उस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है जिसमें उन्होंने लोगों से कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए वोट मांगने वालों को तमाचा जड़ दें। भाजपा ने इस बयान की निंदा करते हुए दावा किया कि विधायक ने अपने समर्थकों को प्रधानमंत्री पर पत्थर फेंकने के लिए भी कहा।

गौड़ा ने अरासिकेरे में अपने विवादित भाषण में कथित रूप से कहा कि मोदी स्विस बैंक में रखा कालाधन वापस लाने में नाकाम रहे और उन्होंने देश के हर व्यक्ति को 15 लाख रुपये देने का वादा भी पूरा नहीं किया।

चुनाव रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "आपने (नरेन्द्र मोदी) कालाधन वापस लाकर हर किसी को 10 से 15 लाख रुपये देने का वादा किया था।" विधायक ने कहा, "जब भी कोई मोदी का जाप करते हुए आपसे वोट मांगने आए, उसे जोरदार तमाचा जड़ दें।"

भाजपा के प्रवक्ता और विधायक सुरेश कुमार ने बयान की निंदा करते हुए कहा कि गौड़ा मोदी के खिलाफ हिंसा भड़का रहे हैं। सुरेश ने कहा, "अरासिकेरे के विधायक ने अपने समर्थकों को नरेन्द्र मोदी पर पत्थर फेंकने के लिये कहा। इससे पहले भी कई नेताओं ने आपत्तिजनक बयान दिये। यह उनकी प्रधानमंत्री के प्रति घृणा को दर्शाता है।"