A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 Lok Sabha Elections Results 2019: आडवाणी ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को जीत की दी बधाई, कही यह बात

Lok Sabha Elections Results 2019: आडवाणी ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को जीत की दी बधाई, कही यह बात

लालकृष्ण आडवाणी ने लोकसभा चुनावों में बीजेपी की जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी है।

L K Advani - India TV Hindi L K Advani File Photo

नई दिल्ली: देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने लोकसभा चुनावों में बीजेपी की जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी है। एल.के. आडवाणी ने एक संदेश में कहा कि बीजेपी की इस अभूतपूर्व जीत के लिए और भाजपा को आगे बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। 

आडवाणी ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष के रूप में अमितभाई शाह और पार्टी के सभी समर्पित कार्यकर्ताओं ने यह सुनिश्चित करने की भरपूर कोशिश की है कि भाजपा का संदेश देश के प्रत्येक मतदाता तक पहुंचे।

भारत जैसे विविधता से भरे देश सफलता से चुनावी प्रक्रिया पूरी हो गई यह बहुच अच्छी बात है। चुनाव कार्य सफलता पूर्वक संपन्न कराने के लिए मैं चुनाव से जुड़ी एजेंसियों को बधाई। हमारा महान राष्ट्र का भविष्य उज्जवल हो।