A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 'सभी चोरों के नाम मोदी' वाले बयान पर राहुल गांधी पर भड़के ललित मोदी, बोले लंदन की कोर्ट में घसीटूंगा

'सभी चोरों के नाम मोदी' वाले बयान पर राहुल गांधी पर भड़के ललित मोदी, बोले लंदन की कोर्ट में घसीटूंगा

लंदन में रह रहे भगोड़े कारोबारी ललित मोदी ने राहुल के एक बयान को लेकर जबर्दस्त हमला बोला है।

<p>Lalit Modi</p>- India TV Hindi Lalit Modi

अपने बयानों के चलते भारत के विभिन्‍न अदालतों में मुकदमे झेल रहे राहुल गांधी को अब लंदन की अदालत में भी मुकदमे का सामना करना पड़ सकता है। लंदन में रह रहे भगोड़े कारोबारी ललित मोदी ने राहुल के एक बयान को लेकर जबर्दस्‍त हमला बोला है। दरअसल राहुल गांधी ने एक रैली में मोदी राज में भगोड़े कारोबारियों का जिक्र कर‍ते हुए कहा था कि 'सभी चोरों के नाम मोदी क्‍यों होते हैं'। राहुल के इस बयान पर ललित मोदी भड़क गए हैं। उन्‍होंने कहा है कि वे इस मुद्दे पर राहुल को यूके की अदालत में घसीटेंगे। 

ललित मोदी ने आज सुबह राहुल गांधी को #पप्‍पू संबोधित करते हुए कहा, 'सभी मोदी चोर हैं', अब मैं उन्‍हें (राहुल) को यूके के कोर्ट में लेकर जाउंगा। दुनिया पिछले पांच दशकों के दौरान दिनदहाड़े भारत की लूट के बारे में सब कुछ जानती है, ये और किसी ने नहीं बल्कि #गांधी #फैमिली ने किया है। 

बता दें कि राहुल गांधी कई रैलियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए 'मोदी' उपनाम से जुड़े कारोबारियों को भारत से भागाने के लिए केंद्र सरकार को दोषी ठहराते हैं। बता दें कि कारोबारी और आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी पिछले कई साल से लंदन में हैं। वहीं हीरा कारोबारी नीरव मोदी भी पिछले साल से लंदन में रह रहा है। 

वैसे राहुल गांधी इस आम चुनावों में अपने तीखे बयानों को लेकर कई बार फंसते नज़र आ रहे हैं। राहुल गांधी ने इसी महीने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा था कि सुप्रीम कोर्ट भी मानता है कि चौकीदार चोर है। इस बयान पर राहुल को आड़े हाथ लेते हुए सुप्रीम कोर्ट ने राहुल को नोटिस भेजा है।