A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 Lok Sabha 2019 Election Result: सिद्धू की बयानबाजी की वजह से हारी कांग्रेस? कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साधा निशाना

Lok Sabha 2019 Election Result: सिद्धू की बयानबाजी की वजह से हारी कांग्रेस? कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साधा निशाना

मीडिया से बातचीत में अमरिंदर सिंह ने बातों ही बातों में नवजोत सिंह सिद्धू को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि भारतीय खासकर सेना के लोग पाकिस्तानी आर्मी के प्रमुख गले लगाना हरगिज पसंद नहीं करेंगे। 

amarinder singh- India TV Hindi Image Source : PTI अमरिंदर सिंह ने की मीडिया से बातचीत

चंडीगढ़। लोकसभा चुनाव में डाले गए वोटों की गिनती जारी है। रुझानों में भारतीय जनता पार्टी ने बंपर बढ़त बना ली है। रुझानों में कांग्रेस के पिछड़ने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह मीडिया से बातचीत की। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि हम जिस तरह के नतीजे चाहते थे वैसे नहीं आए, भटिंडा में पूरी कोशिश की मगर जीत नहीं पाए।

इस दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बातों ही बातों में नवजोत सिंह सिद्धू को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि भारतीय खासकर सेना के लोग पाकिस्तानी आर्मी के प्रमुख को गले लगाना हरगिज पसंद नहीं करेंगे। इस दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राहुल गांधी का बचाव भी किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अच्छे लीडर हैं, उनसे इस्तीफा मांगना गलत है। 

सुनील जाखड़ के पिछड़ने पर आश्चर्य
इस दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सुनिल जाखड़ के गुरदासपुर से पिछड़ने पर आश्चर्य जताया। उन्होंने कहा, "सुनील काफी बेहतर प्रत्याशी थे। उन्होंने वहां काफी काम किया था। मुझे समझ नहीं आता क्यों लोग एक अनुभवी व्यक्ति पर एक अभिनेता को तरजीह देते हैं।"