A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 इंडिया टीवी पोल कॉन्टेस्ट: आप की अदालत में शामिल होने के साथ-साथ नकद इनाम जीतने का शानदार मौका

इंडिया टीवी पोल कॉन्टेस्ट: आप की अदालत में शामिल होने के साथ-साथ नकद इनाम जीतने का शानदार मौका

एक पोल कॉन्टेस्ट के जरिए हम अपने दर्शकों को नकद इनाम जीतने के साथ ही देश के सबसे ज्यादा दिनों तक चलने वाले टेलीविजन शो आप की अदालत में भाग लेने का मौका दे रहे हैं।

India TV's poll contest brings you chance to feature on Aap Ki Adalat- India TV Hindi India TV's poll contest brings you chance to feature on Aap Ki Adalat

सातवें चरण के मतदान के साथ ही भारत के लोकसभा चुनावों की वोटिंग खत्म हो गई। अब पूरे देश का सारा ध्यान मतगणना पर है जो 23 मई को हो रही है। हालांकि अधिकांश एग्जिट पोल में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के लिए पूर्ण बहुमत का दावा किया जा रहा है, लेकिन देश के लोगों के विचार सबसे ज्यादा मायने रखते हैं।

बात चाहे परिवारों की हो, सहकर्मियों की हो या दोस्तों की हो, सबके बीच आज चर्चा का कॉमन विषय यही है कि देश की सत्ता किसके हाथ आएगी? दिल्ली की गद्दी पर कौन बैठेगा? एक तरफ जहां आप परिवार और दोस्तों के साथ इस बात पर चर्चा करते हुए बहस करने लगते हैं, वहीं इंडिया टीवी पर आपके द्वारा दिए गए विचार आपको शानदार इनाम दिलवा सकते हैं।

इस प्रतियोगिता में भाग लें और 'आप की अदालत' में शामिल होने के साथ-साथ कैश इनाम भी जीतें।

इंडिया टीवी आपको अपने विचार रखने का एक शानदार मौका दे रहा है। एक पोल कॉन्टेस्ट के जरिए हम अपने दर्शकों को नकद इनाम जीतने के साथ ही देश के सबसे ज्यादा दिनों तक चलने वाले टेलीविजन शो आप की अदालत में भाग लेने का मौका दे रहे हैं। आपको सिर्फ अपने विचारों को हमारे साथ साझा करना होगा। 

इसके लिए आप एक मिनट का वीडियो रिकॉर्ड करें और इसे ट्विटर पर #ResultsWithRajatSharma हैशटैग के साथ अपलोड कर दें। भाग्यशाली विजेताओं को आप की अदालत के अगले एपिसोड में शामिल होने का मौका मिलेगा जहां रजत शर्मा 1000 से ज्यादा हस्तियों को कटघरे में बिठाकर अपने खास अंदाज में सवाल-जवाब कर चुके हैं। इसके अलावा सबसे अच्छे 5 वीडियो को 10,000 रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा।

प्रतियोगिता के लिए ये हैं नियम और शर्तें

1- इंडिया टीवी के पास बिना किसी पूर्व सूचना के और प्रतिभागियों के प्रति किसी भी दायित्व के बिना किसी भी स्तर पर प्रतियोगिता को वापस लेने का अधिकार है।
2- प्रतियोगिता केवल उन भारतीय नागरिकों के लिए है जो भारत में ही रहते हैं।
3- प्रतियोगिता की तारीख को इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों की आयु 18 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए।
4. प्रतियोगिता में आपकी भागीदारी को इसमें निहित शर्तों की स्वीकृति के तहत माना जाएगा। शर्तों को किसी भी समय इंडिया टीवी द्वारा संशोधित किया जा सकता है।
5. प्रतिभागी यह सुनिश्चित करने के लिए जिम्मेदार होंगे कि उनके संबंधित क्षेत्रों में प्रचलित कानून उन्हें इस प्रतियोगिता में भाग लेने की अनुमति देता है।
6. प्रतियोगिता 22 मई को शाम 5 बजे से शुरू होगी और 23 मई 2019 को शाम 5 बजे समाप्त हो जाएगी।
7. इंडिया टीवी द्वारा रैंडमली चुने गए 10 भाग्यशाली विजेताओं में प्रत्येक को 10,000 रुपए नकद पुरस्कार मिलेगा। पुरस्कार विजेता पुरस्कार से जुड़े सभी लागू करों के लिए जिम्मेदार होगा।
8. आप की अदालत (Aap Ki Adalat) शो प्रतियोगिता जीतने वाले व्यक्तियों को अपने खर्च पर यात्रा करनी होगी। इंडिया टीवी किसी की भी यात्रा, बोर्डिंग या ठहरने का खर्च वहन नहीं करेगा।
9. विजेता को पुरस्कार प्राप्त करने के लिए निम्नलिखित पहचान दस्तावेजों की प्रतियों के साथ अपना पूरा नाम और पता प्रस्तुत करना होगा।
# पैन कार्ड की कॉपी
# पता/पहचान प्रमाण (ड्राइविंग लाइसेंस/आधार/पासपोर्ट/राशन कार्ड/मतदाता पहचान पत्र)
10. प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा इसके खत्म होने के अगले 5 दिनों में इंडिया टीवी के ट्विटर हैंडल और आधिकारिक वेबसाइट पर की जाएगी।
11. विजेताओं को एक यादृच्छिक और पारदर्शी तरीके से चुना जाएगा। विजेता चुनने में इंडिया टीवी का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी होगा। इंडिया टीवी इस संबंध में किसी और दावे को स्वीकार नहीं करेगा।

इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई सुबह 6 बजे से सबसे तेज एवं सबसे सटीक चुनाव परिणाम देखना न भूलें।