A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 लोकसभा चुनाव: मतदान से पहले PM मोदी ने लिया मां का आशीर्वाद, तोहफे में मिलीं ये चीजें

लोकसभा चुनाव: मतदान से पहले PM मोदी ने लिया मां का आशीर्वाद, तोहफे में मिलीं ये चीजें

लोकसभा चुनावों के तीसरे चरण का मतदान के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

लोकसभा चुनाव: मतदान से पहले PM मोदी ने लिया मां का आशीर्वाद- India TV Hindi लोकसभा चुनाव: मतदान से पहले PM मोदी ने लिया मां का आशीर्वाद | India TV

गांधीनगर: लोकसभा चुनावों के तीसरे चरण का मतदान के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान से पहले प्रधानमंत्री अपनी मां हीराबेन से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने अपनी मां के घर जाकर उनका आशीर्वाद लिया। बदले में मां ने पीएम मोदी के माथे पर तिलक लगाया और उनको लापसी खिलाकर उनका मुंह भी मीठा कराया। इसके बाद पीएम की मां हीराबेन ने उन्हें तोहफा भी दिया, जिसने लोगों के मन में उत्सुकता पैदा कर दी।

प्रधानमंत्री की मां ने अपने बेटे को नारियल, 501 रुपये और मिश्री दी। इसके अलावा पीएम की मां ने उन्हें लाल रंग की चुनरी भेंट की। बताया जाता है कि बताया जाता है कि मोदी की मां ने उन्हें जो चुनरी भेंट की वह पावागढ़ के मंदिर में स्थित देवी की है। वहां पर काली माता का मंदिर है और यह पीठ बडोदरा से लगभग 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। मां से मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मतदान करने के लिए एक खुली जीप में सवार होकर निकल गए।

प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद के रानीप मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। आपको बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने राज्य की सभी 26 सीटों पर जीत दर्ज की थी। बीजेपी के लिए राज्य में इसबार पिछले प्रदर्शन को दोहराने की चुनौती है। 2014 के चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात की वडोदरा और उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट से चुनाव लड़े थे। बाद में उन्होंने वडोदरा सीट छोड़ दी थी। प्रधानमंत्री ने गांधीनगर लोकसभा सीट के लिए अपना वोट डाला जहां से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी उम्मीदवार हैं।