A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 आडवाणी को टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस का तंज- मोदी जी बुजुर्गों का आदर नहीं करते

आडवाणी को टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस का तंज- मोदी जी बुजुर्गों का आदर नहीं करते

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को गांधीनगर लोकसभा सीट से इस बार टिकट नहीं दिए जाने को लेकर कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को तंज कसते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुजुर्गों का आदर नहीं करते तो भला जनता के विश्वास का सम्मान क्या करेंगे।

<p>lal krishna advani</p>- India TV Hindi lal krishna advani

नई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को गांधीनगर लोकसभा सीट से इस बार टिकट नहीं दिए जाने को लेकर कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को तंज कसते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुजुर्गों का आदर नहीं करते तो भला जनता के विश्वास का सम्मान क्या करेंगे।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ''पहले लाल कृष्ण आडवाणी को ज़बरन ‘मार्ग दर्शक’ मंडल में भेज दिया, अब उनकी संसदीय सीट भी छीन ली। जब मोदीजी बुज़ुर्गों का आदर नहीं करते, वह जनता के विश्वास का आदर कहां करेंगे? भाजपा भगाओ, देश बचाओ।''

गौरतलब है भाजपा ने बृहस्पतिवार शाम लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की। गांधीनगर से इस बार आडवाणी की जगह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को टिकट दिया गया है।