Hindi News इलेक्‍शन लोकसभा चुनाव 2019 सनी देओल से मिले PM मोदी, फोटो शेयर कर लिखा- हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!

सनी देओल से मिले PM मोदी, फोटो शेयर कर लिखा- हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!

बॉलीवुड अभिनेता और गुरदासपुर से बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है।

<p>sunny deol and pm modi</p>- India TV Hindi sunny deol and pm modi

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और गुरदासपुर से बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। सनी देओल से मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया है हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा।

पीएम मोदी ने सनी देओल से मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सनी देओल में जो बात मुझे बहुत अच्छी लगी वो है उनकी विनम्रता और भारत के प्रति उनका गहरा जुनून। उनसे आज मिलकर बहुत अच्छा लगा। हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!'।

देओल 22 अप्रैल को भाजपा में शामिल हुए थे। पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर से अपना उम्मीदवार बनाया है। गुरदासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस ने सुनील जाखड़, आम आदमी पार्टी ने पीटर मसीह और पंजाब डेमोक्रेटिक एलायंस ने लालचंद को अपना उम्मीदवार बनाया है।

इससे पहले आज दिन में प्रधानमंत्री ने दक्षिणी दिल्ली, उत्तरी दिल्ली और पूर्वी दिल्ली नगर निगमों के नए महापौरों से मुलाकात की। मोदी ने टि्वटर पर लिखा, ‘‘सुनीता कांगड़ा, अवतार सिंह और अंजू कमलकांत से मुलाकात की। वे क्रमश: दक्षिणी दिल्ली, उत्तरी दिल्ली और पूर्वी दिल्ली नगर निगमों के महापौरों के रूप में सेवा देंगे।’’ प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘दिल्ली को बदलने के उनके प्रयासों की शुरुआत के साथ ही उन्हें मेरी शुभकामनाएं।’’