A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 मोदी 15 चोरों के चौकीदार, नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं और नफरत फैलाते हैं: राहुल गांधी

मोदी 15 चोरों के चौकीदार, नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं और नफरत फैलाते हैं: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को बुंदेलखंड की सभाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 15 भ्रष्ट लोगों का चौकीदार बताया।

Rahul Gandhi - India TV Hindi Image Source : PTI Rahul Gandhi 

पन्ना/दमोह/टीकमगढ़: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को बुंदेलखंड की सभाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 15 भ्रष्ट लोगों का चौकीदार बताया। राहुल ने तीन संसदीय क्षेत्रों टीकमगढ़, खजुराहो और दमोह में जनसभाएं कीं, और उन्होंने कहा, "मैं इस देश की करोड़ों माताओं, बहनों, युवाओं, किसानों, छोटे दुकानदारों से रिश्ता बनाना चाहता हूं। मैं इनसे कभी झूठ नहीं बोलूंगा, क्योंकि मैं जानता हूं कि झूठ से रिश्ता नहीं बनता। लेकिन नरेन्द्र मोदी झूठ बोलते हैं और नफरत फैलाते हैं। वह देश के 15 सबसे भ्रष्ट लोगों की चौकीदारी करते हैं। मैं आपका हूं, मोदी उन 15 चोरों के हैं। मोदी दो हिन्दुस्तान बनाना चाहते हैं। एक गरीबों, किसानों, बेरोजगारों, मजदूरों का और दूसरा चोरों का।"

उन्होंने कहा, "इस देश में लड़ाई सच्चाई और झूठ की है, प्यार और नफरत की है। मोदी कहते हैं कि मेरे आने के पहले हिन्दुस्तान सो रहा था। मैं प्राानमंत्री नहीं, इस देश का चौकीदार हूं। सबकी जेब में 15 लाख रुपये आएंगे। दो करोड़ लोगों को हर साल नौकरी देंगे। सिर्फ अपने ही मन की बात लोगों सुनाते हैं, दूसरों की नहीं सुनते, लेकिन मुझे आपके मन की बात सुनने में रुचि है। इस देश का मालिक प्रधानमंत्री नहीं वे तमाम किसान, मजदूर, छोटे व्यापारी, युवा, माता और बहनें हैं, जो दिन भर मेहनत करते हैं। हमारा काम इन सब लोगों की बात सुनने का है। 'न्याय योजना' हिन्दुस्तान की आवाज है, किसानों की आवाज है, 25 करोड़ गरीबों की आवाज है।"