A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 पीएम मोदी आज से शुरु कर रहे हैं महाप्रचार, पहली रैली मेरठ में

पीएम मोदी आज से शुरु कर रहे हैं महाप्रचार, पहली रैली मेरठ में

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहली रैली मेरठ में सुबह 11.15 बजे करेंगे उसके ठीक बाद दूसरी रैली उत्तराखंड के रुद्रपुर में दोपहर 1.15 बजे होगी जबकी तीसरी रैली शाम पांच बजे जम्मू के अखनूर ब्रिज के पास होगी।

पीएम मोदी आज से शुरु कर रहे हैं महाप्रचार, पहली रैली मेरठ में- India TV Hindi पीएम मोदी आज से शुरु कर रहे हैं महाप्रचार, पहली रैली मेरठ में

नई दिल्ली: आज से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार की शुरुआत कर रहे हैं। पीएम की पहली रैली आज मेरठ में है। पहले ही दिन पीएम रैलियों की हैट्रिक करके ये दिखा देना चाहते हैं कि वो इस बार भी उतने ही आक्रामक अंदाज़ में प्रचार करने वाले हैं, जो अंदाज़ उन्होंने 2014 में दिखाया था। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहली रैली मेरठ में सुबह 11.15 बजे करेंगे उसके ठीक बाद दूसरी रैली उत्तराखंड के रुद्रपुर में दोपहर 1.15 बजे होगी जबकी तीसरी रैली शाम पांच बजे जम्मू के अखनूर ब्रिज के पास होगी। इन सभी जगहों पर पहले चरण यानी 11 अप्रेल को वोट डाले जाने हैं। रैलियों की हैट्रिक में पीएम मोदी विरोधियों की गिल्लीयां उड़ाने की कोशिश करेंगे।

मेरठ में पीएम मोदी की रैली के लिए सारी तैयारियां हो चुकी हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनावों में बीजेपी को बंपर समर्थन दिया है और रैलियों की तैयारी में लगे लोगों की उम्मीद है कि इस बार भी मोदी लहर की हवा मेरठ से ही उठेगी।

2014 के लोकसभा चुनावों में 400 सीटों पर रैलियां करने वाले पीएम मोदी 17 मई तक पूरे देश में घूम घूम कर रैलियां करने वाले हैं। 2014 में मोदी की रैलियों का नज़ारा देखकर ही देश के मूड का अंदाज़ा हो गया था। इस बार भी पीएम की रैलियों में भीड़ का मूड भांप कर बीजेपी आगे की रणनीति बनाने वाली है लेकिन पीएम की रणनीति हमेशा की तरह आक्रामक ही रहने वाली है।