A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 नया भारत आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देता है, विकास की गति और स्थिति सही दिशा में: प्रधानमंत्री मोदी

नया भारत आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देता है, विकास की गति और स्थिति सही दिशा में: प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय सुरक्षा पर जोर देते हुए कहा कि नया भारत आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देता है।

PM Modi in Varanasi - India TV Hindi PM Modi in Varanasi 

वाराणसी (उत्तर प्रदेश): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय सुरक्षा पर जोर देते हुए कहा कि नया भारत आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देता है। अपने संसदीय क्षेत्र में शक्ति प्रदर्शन के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि उनकी सरकार आतंकवाद के खिलाफ प्रभावी तरीके से निपटी है। पुलवामा आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के बाद किए गए बालाकोट एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि विश्व अब आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत का समर्थन कर रहा है।

मोदी ने हाल में श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों का उल्लेख करते हुए कहा कि ईस्टर पर प्रार्थना कर रहे बेकसूर लोगों ने घटना में अपनी जानें गंवायी। प्रधानमंत्री शुक्रवार को वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस सीट से वह दूसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं।

मोदी ने कहा कि वह दावा नहीं करेंगे कि उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के लिये जो कुछ भी सोचा था, उसे बीते पांच साल में पूरा कर चुके हैं। लेकिन विकास की गति और स्थिति सही दिशा में है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के पांच साल में ईमानदारी से प्रयास किए गए और अगला पांच साल इसके परिणामों के बारे में होगा। इससे पहले मोदी के रोड शो में विशाल जनसमूह उमड़ा। मंदिरों की नगरी में मोदी के साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता भी थे।