A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 साध्वी प्रज्ञा को पार्टी से बाहर निकालने पर विचार करे बीजेपी: नीतीश कुमार

साध्वी प्रज्ञा को पार्टी से बाहर निकालने पर विचार करे बीजेपी: नीतीश कुमार

इसके साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव की अवधि को लेकर कहा कि इतने लंबे वक्त इलेक्शन नहीं होने चाहिए। उन्होंने कहा कि लंबे चरणों में चुनाव नहीं होने चाहिए।

साध्वी प्रज्ञा को पार्टी से बाहर निकालने पर करे विचार बीजेपी: नीतीश कुमार- India TV Hindi साध्वी प्रज्ञा को पार्टी से बाहर निकालने पर करे विचार बीजेपी: नीतीश कुमार

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को निकालने पर विचार करने की अपील की है। इसके साथ ही नीतीश ने कहा कि गांधी जी पर साध्वी के बयान को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हालांकि नीतीश ने इसे बीजेपी का अंदरुनी मामला बतयाा है।

बीजेपी के साथ गठबंधन में शामिल नीतीश कुमार ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा के ऐसे बयान के लिए उन्हें पार्टी से बाहर करने पर विचार करना चाहिए। पटना में मतदान करने के बाद बूथ से बाहर निकलते वक्त नीतीश कुमार ने पत्रकारों से बात करते हुए यह बात कही।

उन्होंने कहा कि यह बीजेपी का अंदरुनी मामला है, लेकिन इस तरह के बयान के लिए उन्हें पार्टी से निकालने पर विचार करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव की अवधि को लेकर कहा कि इतने लंबे वक्त इलेक्शन नहीं होने चाहिए। उन्होंने कहा कि लंबे चरणों में चुनाव नहीं होने चाहिए।