A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 मोदी का समर्थन कर रहा पाकिस्तान चाहता है भारत में फैले दंगा: अरविंद केजरीवाल

मोदी का समर्थन कर रहा पाकिस्तान चाहता है भारत में फैले दंगा: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि पाकिस्तान और उसके प्रधानमंत्री इमरान खान लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इसलिए समर्थन कर रहे हैं क्योंकि वे भारत में दंगे फैलते हुए देखना चाहते हैं।

Pakistan, Narendra Modi, Arvind Kejriwal- India TV Hindi Pakistan 'supporting' Narendra Modi, wants riots to spread in India: Arvind Kejriwal

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि पाकिस्तान और उसके प्रधानमंत्री इमरान खान लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इसलिए समर्थन कर रहे हैं क्योंकि वे भारत में दंगे फैलते हुए देखना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख ने यह भी आरोप लगाया कि पाकिस्तान जो 70 सालों में नहीं कर सका, उसके मित्र मोदी ने पांच साल में कर दिया और वह है भारत की भाईचारे को नुकसान पहुंचाना। 

केजरीवाल का यह ट्वीट तब आया है जब भाजपा ने ट्वीट किया कि वह देश में राष्ट्रीय नागरिक पंजी का क्रियान्वयन सुनिश्चित करेगी और हरेक घुसपैठिये को बाहर करेगी। बौद्ध, हिंदू और सिख उसका अपवाद हैं। केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘पाकिस्तान और (प्रधानमंत्री) इमरान खान भारत में दंगे फैलते हुए देखना चाहते हैं। यही वजह है कि पाकिस्तान आगामी चुनाव में मोदी का खुलकर समर्थन कर रहा है।’’ 

विदेशी पत्रकारों के एक छोटे समूह के साथ साक्षात्कार में इमरान खान ने कहा था कि उनका विश्वास है कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी भाजपा आम चुनाव जीतती है तो भारत के साथ शांति वार्ता और कश्मीर मुद्दे के हल की बेहतर गुजाइंश है।