A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 BJP ने लोकसभा चुनाव के लिए दिया नया नारा, ‘फिर एक बार-मोदी सरकार’ पर लगी मुहर

BJP ने लोकसभा चुनाव के लिए दिया नया नारा, ‘फिर एक बार-मोदी सरकार’ पर लगी मुहर

BJP की लोकसभा चुनाव प्रचार समिती की पिछली बैठक में इस नारे पर चर्चा हुई थी और अब राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इसपर अपनी मुहर लगा दी है

Phir Ek Baar Modi Sarkar in new slogan of BJP for 2019 Lok Sabha Elections- India TV Hindi Phir Ek Baar Modi Sarkar in new slogan of BJP for 2019 Lok Sabha Elections

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने नए थीम नारे का चुनाव कर लिया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ‘फिर एक बार-मोदी सरकार’ नारे को 2019 लोकसभा चुनाव के लिए मंजूरी दी है। BJP की लोकसभा चुनाव प्रचार समिती की पिछली बैठक में इस नारे पर चर्चा हुई थी और अब राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इसपर अपनी मुहर लगा दी है।

2014 के लोकसभा चुनाव में ‘अबकी बार मोदी सरकार’ के थीम नारे के साथ भारतीय जनता पार्टी उतरी थी और अकेले अपने दम पर सरकार बनाने लायक सीटें जीती थीं। 2014 में जिस थीम नारे के दम पर भाजपा को रिकॉर्ड जीत मिली थी, उसमें थोड़ा सा बदलाव करके BJP ने अब 2019 के लिए नया नारा लॉन्च किया है।

हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ‘फिर एक बार-मोदी सरकार’ नारे के अलावा भाजपा लोकसभा चुनाव के दौरान और भी कई नारों का इस्तेमाल करेगी। हाल ही में दिल्ली में संपन्न हुए भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर रणनीति बनाई गई है और पार्टी में कई नारों पर चर्चा की है।