A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 PM मोदी का 'मिशन दक्षिण', आज कर्नाटक-तामिलनाडु में करेंगे 4 रैलियां

PM मोदी का 'मिशन दक्षिण', आज कर्नाटक-तामिलनाडु में करेंगे 4 रैलियां

पीएम मोदी एक के बाद एक रैलियां करके विरोधियों पर ताबड़तोड़ वार कर रहे हैं। आज पीएम की चार रैलियां हैं। दक्षिण में बीजेपी को मजबूत करने में पीएम जोरदार कोशिश कर रहे हैं।

PM मोदी का 'मिशन दक्षिण', आज कर्नाटक-तामिलनाडु में करेंगे 4 रैलियां- India TV Hindi PM मोदी का 'मिशन दक्षिण', आज कर्नाटक-तामिलनाडु में करेंगे 4 रैलियां

नई दिल्ली: जैसे-जैसी चुनाव की तारीख तेज हो रही है, रैलियां, रोड शो,  प्रचार और आरोपों की धार और तेज होती जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों भ्रष्टाचार, वंशवाद और तुगलक घोटाले का जिक्र करके विपक्ष पर तीखा वार कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धुआंधार प्रचार जारी है। पीएम मोदी एक के बाद एक रैलियां करके विरोधियों पर ताबड़तोड़ वार कर रहे हैं। आज पीएम की चार रैलियां हैं। दक्षिण में बीजेपी को मजबूत करने में पीएम जोरदार कोशिश कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री रोज तीन से चार रैलियां कर रहे हैं और लाखों लोगों से सीधा संवाद हो रहा है। कल महाराष्ट्र, कर्नाटक और तमिलनाडू में उन्होंने लोगों को संबोधित किया और आज एक बार फिर लोगों को बताएंगे कैसे चाय वाले की ईमानदारी देखकर कांग्रेस कांप रही है।

पीएम मोदी की आज सुबह 9 बजे तामिलनाडु के थानी जिले में और 11 बजे रामानाथपुरम में रैली है। इसके बाद पीएम दोपहर 2 बजकर 20 मिनट पर कर्नाटक के मेंगलुरु में होंगे और शाम 4 बजकर 45 मिनट पर बेंगलुरू में। 

मोदी के कंधों पर बीजेपी की चुनावी नैय्या पार लगाने की एक बार फिर से जिम्मेदारी है इसलिए वो जहां जाते हैं, वहां उन मुद्दों को छूते हैं, जो विपक्ष की कमजोर कड़ी होती है। मोदी जानते हैं दिल्ली में कमल खिलाने के लिए दक्षिण की ओर देखना ही होगा। दक्षिण के किले को मजबूत किए बगैर रास्ता मुश्किल है। कर्नाटक को छोड़कर बीजेपी दक्षिण के राज्यों में बहुत कमजोर है।