A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 पश्चिम बंगाल: स्पीड ब्रेकर दीदी ने चक्रवात पर भी की राजनीति, तृणमूल के ट्रिपल टी टैक्‍स से राज्‍य में दहशत: पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल: स्पीड ब्रेकर दीदी ने चक्रवात पर भी की राजनीति, तृणमूल के ट्रिपल टी टैक्‍स से राज्‍य में दहशत: पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल: स्पीड ब्रेकर दीदी ने चक्रवात पर भी की राजनीति, तृणमूल के ट्रिपल टी टैक्स से राज्य में दहशत: पीएम मोदी

<p>PM Modi</p>- India TV Hindi PM Modi

पश्चिम बंगाल के तुमलुक में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्‍य की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि जहां भयावह चक्रवात में लोग एक दूसरे की मदद की ओर हाथ बढ़ा रहे थे। वहीं यहां की स्पीड ब्रेकर दीदी ने इस चक्रवात पर भी राजनीति करने की कोशिश की है। चक्रवात से पहले मैंने ममता दीदी से फोन पर बात करने की कोशिश की। लेकिन दीदी का अहंकार इतना ज्यादा है, कि उन्होंने मुझसे बात नहीं की। बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा का दौरा कर वहां तूफान की तबाही का जायजा लिया। इस दौरान उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नवीन पटनायक की मुस्‍तैदी और केंद्र राज्‍य के समन्‍वय की प्रशंसा की। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं इंतजार करता रहा कि शायद दीदी वापस मुझे फोन करें। लेकिन उन्होंने नहीं किया। मैंने फिर भी, उन्हें दोबारा फोन किया। मैं पश्चिम बंगाल के लोगों के लिए चिंता में था, इसलिए ममता दीदी से बात करना चाहता था। लेकिन दीदी ने दूसरी बार भी मुझसे बात नहीं की। 

राज्‍य में बीजेपी कार्यकर्ताओं ओर समर्थकों पर हो रहे हमलों पर बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा दीदी इतनी बौखला गई हैं कि अब उन्हें भगवान की बात करना भी खटक रहा है। हालत तो ये है कि जय श्रीराम कहने वालों को दीदी गिरफ्तार करवा कर जेल भिजवा रही हैं।

तृणमूल कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी का जिक्र करते हुए उन्‍होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में ट्रिपल टी टैक्स लगता है.. तृणमूल टोलाबाजी टैक्स। इन्होंने पश्चिम बंगाल को ऐसा राज्य बना दिया है, जहां पढ़ाई पर टैक्स लगाया जा रहा है- Triple T Tax पश्चिम बंगाल का बच्चा-बच्चा 'तृणमूल तोलाबाजी टैक्स' से परिचित है। कॉलेज में एडमिशन हो, टीचर की भर्ती या ट्रांस्फर हो, लोग बताते हैं कि सब जगह तृणमूल टोलाबाजी टैक्स लगता है। 

हल्दिया पोर्ट से लेकर कंथाई तक कैसे माफिया राज यहां पर है, इसके आप सभी भुक्त भोगी हैं। टीएमसी के भ्रष्टाचार का मॉडल यहां स्पष्ट दिखता है। स्कूलों में टीचर की भर्ती तक के लिए युवा साथियों से लाखों रूपए वसूले जाते हैं

मसूद अजहर पर संयुक्‍त राष्‍ट्र के प्रतिबंध की चर्चा करते हुए उन्‍होंने कहा तीन-चार दिन पहले भारत को आतंकवाद से लड़ाई में एक बहुत बड़ी जीत मिली है। पाकिस्तान के पाले-पोसे आतंकी मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र ने अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किया है। आपको इसका गर्व हुआ? लेकिन आपने इसको लेकर दीदी को देश की तारीफ करते सुना क्या।